VIDEO: दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर लड़के ने लोगों से दान में मांगी गर्लफ्रेंड, देखें लोगों के अजीबोगरीब रिएक्शन

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर मेट्रो स्टेशन के कई अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें कभी कोई डांस, तो कभी गाना गाते हुए, तो कभी कुछ लोग टॉवल में ही मेट्रो का सफर आनंद लेते नजर आते हैं. इसी तरह एक शख्स का वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें वो अपने जैकेट के ऊपर एक पोस्टर चिपकाए हुए है, जिसे देखकर आने-जाने वाले लोग भौजक्के रह गए.

VIDEO: दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर लड़के ने लोगों से दान में मांगी गर्लफ्रेंड, देखें लोगों के अजीबोगरीब रिएक्शन

Delhi Metro Station Video: इंटरनेट की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कुछ वीडियो हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है, जो अपने जैकेट के ऊपर एक पोस्टर चिपकाए हुए है, जिसे देखकर आने-जाने वाले लोग भौजक्के रह गए. दरअसल, लड़के ने अपने जैकेट के ऊपर जो पोस्टर चिपकाया है, उसमें लिखा है, डोनेट मी ए गर्लफ्रेंड. वीडियो देखने के बाद आप भी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में शख्स की हरकत को देखकर आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा. वीडियो दिल्ली मेट्रो का है, जहां एक शख्स अपनी जैकेट के ऊपर एक पोस्टर चिपकाए घूमते नजर आ रहा है. इस पोस्टर पर लिखा है, 'डोनेट मी ए गर्लफ्रेंड.' वीडियो में आप देखेंगे कि, शख्स मेट्रो स्टेशन पर टहलते हुए सीढ़ियों से नीचे उतरता है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते. वीडियो को देखकर यूजर्स भी इस पर खूब चटकारे ले रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को mohitgauhar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 86 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन देकर खूब चटकारे लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'इस गेम में वित्तीय जोखिम शामिल हैं और इसकी लत लग सकती है. कृपया अपनी जिम्मेदारी और जोखिम पर ही खेलें.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'डोनेट मी हसबैंड.'