विज्ञापन
Story ProgressBack

वंदे भारत में सफर कर रहे पैसेंजर को खाने में मिला मरा हुआ कॉकरोच, IRCTC ने इस तरह किया रिएक्ट

वंदे भारत में सफर कर रहे एक पैसेंजर को उस वक्त तगड़ा झटका लग गया, जब उसे अपने खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला, जिसकी तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

Read Time: 3 mins
वंदे भारत में सफर कर रहे पैसेंजर को खाने में मिला मरा हुआ कॉकरोच, IRCTC ने इस तरह किया रिएक्ट

Dead Cockroach Found In Vande Bharat: रोजाना हजारों लोग ट्रेन में सफर करते हैं. सफर के दौरान खाने का स्वाद और खूबसूरत रास्ते पैसेंजर का दिन बना देते हैं, लेकिन कई बार सफर के दौरान कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जो चौंका देती हैं. हाल ही में वंदे भारत में सफर कर रहे एक पैसेंजर को उस वक्त तगड़ा झटका लग गया, जब उसे अपने खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिला. बताया जा रहा है कि, पैसेंजर को यह मील आईआरसीटीसी द्वारा दिया गया, जिसकी तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

यहां देखें वीडियो

यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स X (पूर्व में ट्विटर) पर अपने खाने में मरा हुआ कॉकरोच मिलने की तस्वीर अपने अकाउंट @iamdrkeshari से शेयर करते हुए आपबीती बताई. शख्स ने पोस्ट पर लिखा, 'मैं 1 फरवरी 2024 को ट्रेन नंबर 20173 RKMP से JBP सफर कर रहा था. मुझे दिए गए फूड पैकेट में मरा हुआ कॉकरोच देखकर मैं सदमे में चला गया.' यात्री ने कैप्शन के साथ ही इस पोस्ट को आईआरसीटीसी, रेल मंत्री और प्रधानमंत्री तक को टैग किया था. पोस्ट के सामने आने के बाद आईआरसीटीसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (Dead Cockroach In Meal)

आईआरसीटीसी ने यात्री के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आपके अनुभव के लिए हमें बेहद खेद है. इस मामले को गंभीरता से लिया गया है और संबंधित सेवा प्रदाता पर भारी जुर्माना लगाया गया है. इसके अलावा, स्रोत पर निगरानी कड़ी कर दी गई है.' इस पोस्ट को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'चिंता मत करो सर वो एक्सट्रा के पैसे नहीं लेंगे.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कॉकरोच ही तो है, उससे टेस्ट और बढ़ता होगा शायद.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'उन्हें मत बताओ, वो कॉकरोच के भी पैसे ले लेंगे.' चौथे यूजर ने लिखा, 'ये तो चिकन रेसिपी है जिसमें कॉकरोच डाला गया है.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कनाडाई कपल का एलियन से सामना, आसमान में दिखी चमकती रहस्यमयी चीज, UFO पर छिड़ी बहस
वंदे भारत में सफर कर रहे पैसेंजर को खाने में मिला मरा हुआ कॉकरोच, IRCTC ने इस तरह किया रिएक्ट
पुरानी टीवी को बना डाला AC वाला कूलर, देख लोग बोले- ये है जुगाड़ लेवल Pro Max
Next Article
पुरानी टीवी को बना डाला AC वाला कूलर, देख लोग बोले- ये है जुगाड़ लेवल Pro Max
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;