VIDEO: दो क्यूट से ​चूहों ने कुछ इस अंदाज में मनाया वैलेंटाइन डे, देखते रह गए लोग

वैलेंटाइन डे के मौके पर ज्यादातर कपल्स एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं और अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. हाल ही में प्यार का इजहार करते इंसान नहीं, बल्कि दो चूहे नजर आ रहे हैं, जिनका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

VIDEO: दो क्यूट से ​चूहों ने कुछ इस अंदाज में मनाया वैलेंटाइन डे, देखते रह गए लोग

वैलेंटाइन डे के मौके पर चूहों ने ऐसे किया प्यार का इजहार

Happy Valentine's Day: 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे की धूम देश से लेकर विदेश तक देखने को मिली. दुनियाभर में हर किसी कपल ने इसे अपने अंदाज में मनाया. तो वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो चूहे वैलेंटाइन डे सेलिब्रिटी करते नजर आ रहे हैं. इस शानदार वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर अब तक हजारों की व्यूज आ चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

वैलेंटाइन डे के मौके पर ज्यादातर कपल्स एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं और अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. इस काम में विदेशियों के साथ-साथ देसी लोग भी कहीं पीछे नहीं हैं. किसी ने पोस्ट के जरिए तो किसी ने गिफ्ट देकर अपने पार्टनर से प्यार का इजहार कर इस खास पल को और भी ज्यादा यादगार बना लिया. इसी बीच सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वायरल वीडियो ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रखा है. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि, कुछ लोग डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे हैं, तो वहीं उसी टेबल के नीचे भी एक छोटी सी टेबल और दो कुर्सी लगाई गई हैं, जिस पर दो क्यूट से चूहे बैठे नजर आ रहे हैं.


जिस जगह चूहे बैठे दिखाई दे रहे हैं, उसे बड़ी ही अच्छी तरह सजाया भी गया है. टेबल के ऊपर की तरफ एक तार के जरिए सजावट का सामान लटकाया गया है, जिससे रेस्टोरेंट वाली फीलिंग आए. इसके साथ ही टेबल पर एक फ्लावर पॉट, मेन्यू, टिश्यू पेपर, कटलरी और कुछ खाने का सामान भी रखा गया है. इस पोस्ट को यूजर ने हैप्पी वैलेंटाइन डे के कैप्शन के साथ शेयर किया है. इस पोस्ट को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शेयर भी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूं तो आजकल सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने पेट्स के काफी वीडियोज-फोटोज शेयर करते रहते हैं, जो कि नेटिजंस को काफी पसंद भी आते हैं. ये वीडियो तेजी से आगे शेयर किए जाते हैं. वहीं व्यूज के मामले में तो इस तरह के वीडियो कई रिकार्ड्स भी तोड़ देते हैं.