COVID मरीजों के सामने डॉक्टर्स ने किया 'सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा...’ गाने पर जबदस्त डांस - देखें Viral Video

वडोदरा (Vadodara) के एक अस्पताल का वीडियो सामने आया है जिसमें डॉक्टर्स और नर्स कोरोना मरीजों के सामने एक फिल्मी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

COVID मरीजों के सामने डॉक्टर्स ने किया 'सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा...’ गाने पर जबदस्त डांस - देखें Viral Video

COVID मरीजों के सामने डॉक्टर्स ने किया 'सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा...’ गाने पर जबदस्त डांस

देशभर में एक बार फिर से कोरोना (Corona) का कहर तेजी से फैल रहा है. कई राज्यों में कर्फ्यु (Curfew) लगा दिया गया है, तो वहीं कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति बन गई है. शमशान घाट और अस्पतालों में हर जगह कोरोना का कहर दिखाई दे रहा है. जहां एक तरफ अस्पतालों में कोरोना मरीजों को सही इलाज नहीं मिल पा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ शमशान घाटों पर भी शवों की कतार लगी हुई है.

ऐसे में कई जगहों पर अस्पतालों में डॉक्टर्स और अस्पताल के बाकी कर्मचारियों द्वारा कोरोना मरीजों को हिम्मत दिलाते हुए और उनकी अच्छी देखभाल करते हुए भी देखा गया है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें ये देखने को मिला की डॉक्टर्स कोरोना मरीजों (Corona Patients) को परिवार जैसा प्यार और हिम्मत देने की कोशिश कर रहे हैं.

इसी बीच वडोदरा (Vadodara) के एक अस्पताल का वीडियो सामने आया है जिसमें डॉक्टर्स और नर्स कोरोना मरीजों के सामने एक फिल्मी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो व़डोदरा के पारुल सेवाश्रम अस्पताल (Parul Sewashram Hospital) के कोविड जनरल वॉर्ड का है.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर्स और नर्स पीपीई किट पहने हुए हैं और बेड पर लेटे मरीजों के सामने हिंदी फिल्म के गाने ‘सोचना क्या जो भी होगा देखा जाएगा…' पर मजेदार डांस कर रहे हैं. इतना ही नहीं, मरीज भी बेड पर लेटकर ही उनके साथ ठुमके लगा रहे हैं. वॉर्ड में मौजूद सभी मरीज काफी खुश नजर आ रहे हैं.

डॉक्टर्स डांस करते हुए हर एक मरीज के बेड के पास जा रहे हैं और उनके सामने डांस कर रहे हैं. वीडियो देखकर यही लग रहा है कि डॉक्टर्स चाहते हैं कि उनके मरीज खुश रहे ताकि वो अपनी हिम्मत न हारें और न ही निराश हों. जिससे कि वो जल्दी ठीक और स्वस्थ हो सकें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com