विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

मगरमच्छ के साथ बेसबॉल मैच देखने पहुंचा शख्स, देख पब्लिक की निकल गईं चीखें, वायरल हुआ VIDEO

हाल ही में एक शख्स अपने पालतू मगरमच्छ को एक कुत्ते की तरह पट्टा बांधकर बेसबॉल मैच देखने पहुंचा था, जहां उसे देखकर लोगों के डर के मारे पसीने छूट गए.

Read Time: 3 mins
मगरमच्छ के साथ बेसबॉल मैच देखने पहुंचा शख्स, देख पब्लिक की निकल गईं चीखें, वायरल हुआ VIDEO
अपने पालतू मगरमच्छ को लेकर बेसबॉल मैच देखने पहुंच गया शख्स, देख पब्लिक के उड़े होश.

आपने ऐसे कई लोग देखें होंगे, जो कुत्ता, बिल्ली, घोड़ा, बकरी, गाय जैसे पालतू जानवर पालने का शौक रखते हैं. ऐसे में अक्सर जानवर और इंसान की बॉन्डिंग दिल जीत ही लेती है, लेकिन क्या हो जब कोई शौक-शौक में मगरमच्छ को पालने का जोखिम उठा ले, जिसके बारे में सुनकर ही लोगों के डर के मारे पसीने छूट जाते हैं. एक शख्स ने उसे पालतू बनाकर रखा है. यही नहीं शख्स उसे हाल ही में बेसबॉल मैच दिखाने के लिए बाहर भी ले गया, जहां मगरमच्छ  (Alligator in baseball match USA) को देखकर लोगों के होश उड़ गए.

यहां देखें पोस्ट

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 27 सितंबर को अमेरिका के फिलेडेल्फिया (Philadelphia) में एक बेसबॉल खेल के दौरान जोई हेनरी (Joie Henney) नाम का एक शख्स, अपने 6 फीट लंबे और 24 किलो वजनी एलिगेटर (Alligator in baseball match USA) के साथ मेजर लीग बेसबॉल का गेम देखने गया था. हैरानी की बात तो यह थी कि, इस दौरन शख्स अपने पालतू मगरमच्छ को एक कुत्ते की तरह पट्टा बांधकर ले गया था. यह नजार देखकर वहां मौजदू लोगों की डर के मारे सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई.

बताया जा रहा है कि, लोग पट्टे से बंधे मगरमच्छ को देखकर बुरी तरह घबरा गए. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस भयभीत कर देने वाले नजारे का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Crocodile in baseball match) हो रहा है. इस बीच शख्स ने वहां मौजूद पब्लिक से कहा कि, यह पालतू है किसी को नुकसान नहीं पहुंचाएगा, लेकिन लोग उससे सहमत नहीं हुए, जिसका नतीजा ये हुआ कि शख्स को वापस लौटना पड़ा.

जोई हेनरी ने बताया कि, 'उनका एलीगेटर काफी शांत है. आप उसके शरीर पर हाथ फेर सकते हैं. वह लोगों पर अटैक नहीं करता है.' बताया गया कि, गाइड डॉग, सर्विस एनिमल और ट्रेनिंग करने वाले सर्विस एनिमल को अंदर जाने की इजाजत थी पर बाकी जानवरों को अंदर जाने की मनाही है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, जोई हेनी ने साल 2015 में मगरमच्छ को गोद लिया था, जब वह लगभग एक साल का था. उन्होंने इसका नाम वैली रखा था, जिसे वो 'वैलीगेटर' भी कहते हैं. दरअसल, फ्लोरिडा में हेनी के एक दोस्त ने मगरमच्छों के एक ग्रुप को ट्रांसफर करने में उनकी मदद मांगी थी. यही वो वक्त था जब हेनी और वैली से मिले थे. इसके बाद वह वैली को अपने यॉर्क काउंटी स्थित घर ले आए, तब से दोनों साथ हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दादी ने 95 साल की उम्र में किया ऐसा खूबसूरत डांस, परफॉर्मेंस देख मंत्रमुग्ध हुए लोग, बोले- इससे अद्भुत कुछ नहीं
मगरमच्छ के साथ बेसबॉल मैच देखने पहुंचा शख्स, देख पब्लिक की निकल गईं चीखें, वायरल हुआ VIDEO
हमारे बीच ही छिपकर रहते हैं एलियंस, इंसानों की तरह ही आते हैं नजर, चौंकाने वाली है दूसरी दुनिया से जुड़ी ये स्टडी
Next Article
हमारे बीच ही छिपकर रहते हैं एलियंस, इंसानों की तरह ही आते हैं नजर, चौंकाने वाली है दूसरी दुनिया से जुड़ी ये स्टडी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;