शख्स ने मगरमच्छ के बच्चे को पिलाई BEER, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें VIDEO

अमेरिका के फ्लोरेडा में एक शख्स ने ऐसा काम किया, जिसको देखकर लोगों के होश उड़ गए. एक शख्स ने मगरमच्छ के बच्चे को बीयर पिलाई. सोशल मीडिया पर ये वीडिया काफी वायरल हो रहा है.

शख्स ने मगरमच्छ के बच्चे को पिलाई BEER, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें VIDEO

शख्स ने मगरमच्छ के बच्चे को पिलाई BEER, हुआ ऐसा...

अमेरिका के फ्लोरेडा में एक शख्स ने ऐसा काम किया, जिसको देखकर लोगों के होश उड़ गए. एक शख्स ने मगरमच्छ के बच्चे को बीयर पिलाई. सोशल मीडिया पर ये वीडिया काफी वायरल हो रहा है, जिसके बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के वक्त शख्स के साथ उसका दोस्त भी मौजूद था, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फ्लोरेडा मछली और वन्यजीव संरक्षण आयोग ने जांच की और दोनों शख्स को दोषी पाया.

ये भी पढ़ें: 'माता सीता' बनी छोटी बच्ची ने ढोल पर किया खूबसूरत डांस, देखें Viral Video

यूएसए टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 27 वर्षीय टिमोथी केम्के और 22 वर्षीय स्टुअर्ट को गैरकानूनी रूप से एक मगरमच्छ ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. घटना का पता चलने के बाद फ्लोरेडा वन्यजीव संरक्षण ने जांच की. शिकायत में बताया गया कि टिमोथी केम्के ने मगरमच्छ के बच्चे को पकड़ा और बीयर पीलाई, जिसके बाद बच्चा आक्रामक दिखाई दिया.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में शख्स ने मांगा मजदूरी का पैसा तो इमाम के मैनेजर ने पीछे छोड़ दिया पालतू शेर, फिर हुआ ऐसा

देखें VIDEO:

वीडियो में देखा जा सकता है कि टिमोथी केम्के पहले मगरमच्छ के बच्चे को हाथ में पकड़ता है और उसके जबड़े के अंदर अपना हाथ रख देता हैं, जिसके बाद वो उसको शराब पिलाता है.

ये भी पढ़ें: सफारी कर रहे लोगों को देख शेर को आया गुस्सा, शिकार के लिए पीछे लगा दी दौड़, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूएसए की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अफसर टिमोथी केम्के के घर पहुंचे. जहां उसने बताया कि उसके दोस्त ने 26 अगस्त को जानवर को पाल्म सिटी से पकड़ा था. हालांकि, बाद में मगरमच्छ को छोड़ दिया गया था.