इस इंजीनियर को पत्नी नहीं, चाहिए एक 'जूनियर वाइफ', LinkedIn पर पोस्ट शेयर कर की अजीब डिमांड, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने लिंक्डइन पर ऐसा ही एक पोस्ट किया जिसमें लिखा रिक्रूटिंग ए जूनियर वाइफ. यानी कि एक जूनियर वाइफ को रिक्रूट कर रहा है. इस शब्द पर जैसा रिएक्शन मिलना चाहिए वैसा ही मिला भी.

इस इंजीनियर को पत्नी नहीं, चाहिए एक 'जूनियर वाइफ', LinkedIn पर पोस्ट शेयर कर की अजीब डिमांड, लोगों ने जमकर लगाई लताड़

जूनियर वाइफ की रिक्वायरमेंट के लिए लिंक्डइन पर किया पोस्ट

धर्म पत्नी, दूसरी पत्नी जैसे शब्द तो आपने सुने होंगे पर कभी आपने जूनियर वाइफ (Junior Wife) जैसा कोई शब्द सुना है. खासतौर से ऐसी किसी वेबसाइट पर जो जॉब के ऑफर उपलब्ध करवाती हों. एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) ने लिंक्डइन (LinkedIn) पर ऐसा ही एक पोस्ट किया जिस में लिखा रिक्रूटिंग ए जूनियर वाइफ. यानी कि एक जूनियर वाइफ को रिक्रूट कर रहा है. इस शब्द पर जैसा रिएक्शन मिलना चाहिए वैसा ही मिला भी. इस पोस्ट पर यूजर्स ने अपने रिएक्शन देना शुरू किए. किसी यूजर ने मजेदार तरीके से रिएक्ट किया तो किसी यूजर ने नाराजगी भी जाहिर करने में भी देर नहीं लगाई.

जूनियर वाइफ चाहिए

लिंक्डइन पर ये पोस्ट किया जितेंद्र सिंह नाम के यूजर ने. जितेंद्र सिंह ने लिखा कि मुझे एक जूनियर वाइफ चाहिए जो मेरी लाइफ को ज्वाइन कर सके. इसके साथ ही उन्होंने नोट भी लगाया कि एक्सपीरियंस कैंडिडेट के लिए अप्लाई न करें. इसके साथ ब्रेकेट में लिखा वाइफ. जिसके लिए अलग से हायरिंग होगी. जॉब टाइप बताई पूरी जिंदगी. करियर लेवल को एंट्री लेवल डिफाइन किया और सैलरी के लिए लिखा कि कॉन्फिडेंशियल. जिसमें इंटरव्यू के तीन राउंड होंगे. फाइनल राउंड फेस टू फेस होगा.

इसके साथ ही उन्होंने रिक्वायरमेंट भी बताई कि अप्लाई करने वाली को कम से कम दो साल का कुकिंग का एक्सपीरियंस हो. स्पाइसी बिरयानी बनानी आती हो. रात में देर तक जग सके. कम्युनिकेशन स्किल अच्छी हो. साथ ही गोल ओरिएंटेड और ओबेडिएंट भी हो. डिसक्लेमर में उन्होंने लिखा कि ये एक फनी पोस्ट है, जो सिर्फ हंसने के लिए है.

कोई नाराज तो कोई हंस पड़ा

इस पोस्ट को पढ़ कर एक यूजर्स ने नाराजगी जताई कि ये एक प्रोफेशनल प्लेटफॉर्म है. यहां इस तरह की पोस्ट का कोई काम नहीं है. जिसका जवाब दूसरे यूजर ने दिया और लिखा कि हां ये पोस्ट बिलकुल फनी नहीं है. इस तरह से जॉब जा भी सकती है. एक यूजर ने सलाह दी कि ऐसी पोस्ट टिंडर, बंपल या हिंज और शादी.कॉम जैसी साइट्स पर क्यों नहीं डालते. हालांकि एक यूजर ने लिखा कि वो इस जॉब के लिए इंटरेस्टेड है.

ये Video भी देखें: रेलवे स्टेशन पर नींद में यात्रियों की जेब काट रहे चोर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com