UP Police ने अनोखे अंदाज़ में समझाया महिला की ‘ना’ का मतलब, लोग बोले- पुलिस हो तो UP जैसी… - देखें Video

महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लिए यूपी पुलिस ने एक अनोखा तरीका अपनाया है. यूपी पुलिस ने महिलाओं की मर्जी का सम्मान करने के लिए एक खास अंदाज में जनता को जागरूक किया. .

UP Police ने अनोखे अंदाज़ में समझाया महिला की ‘ना’ का मतलब, लोग बोले- पुलिस हो तो UP जैसी… - देखें Video

UP Police ने अनोखे अंदाज़ में समझाया महिला की ‘ना’ का मतलब, लोग बोले- पुलिस हो तो UP जैसी

महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लिए यूपी पुलिस ने एक अनोखा तरीका अपनाया है. यूपी पुलिस ने महिलाओं की मर्जी का सम्मान करने के लिए एक खास अंदाज में जनता को जागरूक किया. यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. जिसमें उसने 90 के दशक की हिट फिल्म ‘डर' के एक गाने का क्लिप ‘तू हां कर या न कर तू है मेरी किरण' का इस्तेमाल किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लोगों से पूछा, ‘किरण की ना का मतलब?'

इसके अलावा इस वीडियो में लोगों को समझाने के लिए पिंक मूवी में अमिताभ बच्चन के डायलॉग का भी इस्तेमाल किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, “ना का मतलब ना ही होता है.” इस ट्वीट के जरिए यूपी पुलिस ने समझाने की कोशिश की है, कि जब एक महिला किसी पुरुष की बातों को नहीं मानती है और उसे ना बोल देती है तो उस आदमी को उसका पीछा करना बंद कर देना चाहिए. ‘ना' में जवाब मिलने के बाद भी उसे घूरते रहना सही नहीं है.

यूपी पुलिस के इस ट्वीट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि जी हां, बिल्कुल न का मतलब न ही होता है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, कि इस अंदाज में लोगों को जागरुक करने के लिए आपका शुक्रिया. बता दें कि इससे पहले भी यूपी पुलिस ने कई मुद्दों पर लोगों को समझाने के लिए इस तरह कके अनोखे तरीके का इस्तेमाल किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com