ऐन वक्त पर मंडप से भागे दूल्हे का 20KM तक दुल्हन ने किया पीछा, धर दबोचा और कर ली शादी

ढाई साल के प्रेम प्रसंग के बाद एक होने वाले दूल्हा-दुल्हन, पूरी हो गई थी तैयारी, सच गया था मंडप, लेकिन ऐन मौके पर मंडप से नौ दो ग्यारह हो गया दूल्हा, 20 किलोमीटर तक पीछा कर दुल्हन ने दूल्हे को दबोचा और फिर....

ऐन वक्त पर मंडप से भागे दूल्हे का 20KM तक दुल्हन ने किया पीछा, धर दबोचा और कर ली शादी

मंडप से नौ दो ग्यारह हुए दूल्हा, 20KM तक पीछा कर दूल्हन ने धर दबोचा और फिर....

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दुल्हन की प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है, लेकिन इस प्रेम कहानी की दास्तान सुनकर, शायद आपके जहन में भी कई सवाल खड़े हो जाएंगे. दरअसल, जब दुल्हन अपनी नई जिंदगी की खुशी मन में लिए शादी की तैयारी में मशगूल थी, उस वक्त दूल्हे 'मियां' मंडप से नौ दो ग्यारह हो गए. इसकी खबर जैसे ही दुल्हन को लगी, वो सब कुछ छोड़-छाड़कर अपने पिया को ढूंढने निकल गई. करीब 20 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद आखिरकार दुल्हन अपने दूल्हे को दबोच ही लेती है और फिर मंदिर में सात जन्मों का साथ निभाने की कसमें खाते हुए शादी कर लेती है. यह मामला उत्तरप्रदेश के बरेली का बताया जा रहा है.

मंडप में प्रमी का इंतजार करती रही दुल्हन

बताया जा रहा है कि, काफी देर तक घरवालों के साथ मंडप में बैठी दुल्हन दूल्हे का इंतजार करती रही. इस बीच थोड़े समय के बाद दूल्हे से बात हुई, जिसमें उसने बताया कि वह अपनी मां को कार्यक्रम स्थल पर लाने गया है, लेकिन दूल्हे की बात सुनकर भी दुल्हन को यकीन नहीं हुआ और वह सीधे दूल्हे को पकड़ने निकल पड़ी. बताया जा रहा है कि, जिस दूल्हे के साथ दुल्हन शादी के बंधन में बंधना चाहती थी, वह उसे करीब ढाई साल से जानती थी, इस प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का सपना देखा था और जब वो सपना पूरा होने को था, तब दूल्हे 'मियां' अचानक मंडप से भाग खड़े हुए, लेकिन दुल्हन ने हार नहीं मानी. उसने कई किलोमीटर का सफर तय कर अपने दूल्हे को ढूंढ निकाला और उसके साथ शादी कर अपने सपने को पूरा कर लिया. वहीं अब दुल्हन की इस बहादुरी की हर ओर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग दुल्हन की तारीफों के पुल बांधे नहीं थक रहे हैं. 

ऐन वक्त पर मंडप से भागा दूल्हा

एक ओर जहां दुल्हन हर जगह दूल्हे को ढूंढने निकल पड़ी थी. वहीं दूल्हा आखिरकार बरेली शहर की सीमा के बाहर एक पुलिस स्टेशन के पास बस में पाया मिला, जिसके बाद दूल्हे को पास के एक मंदिर में ले जाया गया, जहां उन्होंने शादी के सात फेरे लिए और हमेशा हमेशा के लिए एक हो गए. वायरल हो रही तस्वीर में जहां दूल्हा सादे कपड़ों में नजर आ रहा है. वहीं दुल्हन लाल जोड़े से सजी धजी है. वायरल हो रही इन तस्वीरों को देख चुके यूजर्स एक ओर जहां दुल्हन की हिम्मत की सराहना कर रहे हैं. वहीं शादी की जिम्मेदारी से भागते दुल्हे को जमकर फटकार लगा रहे हैं.


ये भी देखें- शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान शहर में किए गए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com