विज्ञापन
This Article is From Dec 21, 2022

Viral: 'बाय बाय सर..' लिखकर छोड़ दी नौकरी! देखें मात्र 3 शब्द का रेजिग्नेशन लेटर

Viral Resignation Letter: आज हम आपके लिए एक ऐसा अजीबोगरीब वायरल रिजाइन लेटर लेकर आए हैं, जिसमें क्रिएटिविटी देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इस्तीफे में एक शख्स ने मात्र तीन शब्द लिखकर नौकरी छोड़ दी.

Viral: 'बाय बाय सर..' लिखकर छोड़ दी नौकरी! देखें मात्र 3 शब्द का रेजिग्नेशन लेटर

Unique Resignation Letter: आजकल के समय में नौकरी करना, पैसे कमाना बहुत जरूरी है, लेकिन जब नौकरी से मिलने वाली सुख और शांति गायब हो जाती है, तो नौकरी से तंग आकर अक्सर लोग रिजाइन देने का मन बना ही लेते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो रिजाइनिंग लेटर में कुछ भी लिख देते हैं, जिससे उनका इम्प्रेशन खराब हो जाता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब रिजाइन लेटर (Resignation Letter) वायरल होते रहते हैं, जो बेहद सिंपल और शॉर्ट हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही अजीबोगरीब वायरल रिजाइन लेटर दिखाने जा रहे हैं, जिसमें क्रिएटिविटी दिखाने के लिए कुछ ऐसा लिखा गया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.



इस रिजाइन लेटर को जैसे ही आप पढ़ना शुरू करेंगे तो तुरंत खत्म हो जाएगा, क्योंकि यह बेहद ही छोटा रिजाइनिंग लेटर है. दरअसल, कई बार लोग क्रिएटिविटी दिखाने के चक्कर में कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिसकी आप और हम कल्पना भी नहीं कर सकते. एक शख्स ने ऐसे ही अनोखे अंदाज में बॉस को अपना रेजिग्नेशन लेटर (Resignation Letter) भेजा था, जो सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा खूब देखा और शेयर किया गया है. चंद शब्दों के इस इस्तीफे में एक शख्स ने मात्र तीन शब्द लिखकर नौकरी छोड़ दी. यही वजह है कि, लोगो में यह रिजाइन लेटर चर्चा का विषय बना हुआ है. कर्मचारी ने इस रिजाइन लेटर में जो तीन शब्द लिखे हैं, वह हैं.. Bye bye Sir.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्विटर पर इस रिजाइन लेटर को @MBSVUDU नाम के अकाउंट से इसी साल 12 जून को शेयर किया गया था, जिसे खूब देखा और पसंद किया गया. कई लोगों को यह रेजिग्नेशन लेटर फनी लग रहा है तो कई लोगों को बहुत ही सिंपल लग रहा है. आमतौर पर रेजिग्नेशन लेटर लिखते समय लोग बहुत ज्यादा सोचते हैं। लोग बॉस से अपने रिश्ते खराब नहीं करना चाहते, क्योंकि हो सकता है उन्हें दोबारा उसी कंपनी में काम करना पड़े. इस पोस्ट को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सिंपल.' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पानी में तैरते हुए जगुआर ने अचानक मगरमच्छ पर किया अटैक, खींचते हुए किनारे पर ले गया, आगे जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Viral: 'बाय बाय सर..' लिखकर छोड़ दी नौकरी! देखें मात्र 3 शब्द का रेजिग्नेशन लेटर
न पिंजरा, न गाड़ी…मगरमच्छ को गोद में उठाकर फर्राटे से स्कूटर पर ले जाते दिखे 2 शख्स
Next Article
न पिंजरा, न गाड़ी…मगरमच्छ को गोद में उठाकर फर्राटे से स्कूटर पर ले जाते दिखे 2 शख्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com