नहीं देखा होगा बारिश से बचने का ऐसा जुगाड़, ना गीले होंगे कपड़े ना पैरों पर लगेगा कीचड़

बारिश से बचने के लिए यूं तो लोग छाता, रेनकोट या बारिश वाले जूते पहनते हैं. लेकिन ये जुगाड़ देखकर आपका सिर भी चकरा जाएगा. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस जुगाड़ू वीडियो को देखकर आपका दंग होना लाजमी है.

नहीं देखा होगा बारिश से बचने का ऐसा जुगाड़, ना गीले होंगे कपड़े ना पैरों पर लगेगा कीचड़

इन दिनों भारत के कई राज्यों में झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया है और इस बारिश के चलते लोगों का घर से बाहर निकलना दूभर होने लगा है. जिन लोगों को घर से बाहर निकलना भी होता है तो वो या तो रेनकोट पहनकर घर से बाहर निकलते हैं या फिर छाता लगाते हैं. या फिर अपने पैरों और कपड़ों को बचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा और लोग बारिश वाले जूते पहन लेते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स देसी जुगाड़ कर बारिश में कैसे खुद को बचा रहा है. ये वीडियो देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. तो चलिए आपको दिखाते हैं कि किस तरह बारिश में आप भी अपने पैरों को पानी और कीचड़ से बचा सकते हैं.

इसमें गिरने की संभावना कम

ट्विटर पर CSC VLE RAJENDRA SAMEDIYA नाम के यूजर ने ये  वीडियो शेयर किया और इसे पोस्ट कर उन्होंने लिखा इसमें गिरने की संभावना काफी कम होती है. साथ ही हंसने वाली चार इमोजी भी शेयर की हैं. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स भरे हुए पानी में चलता नजर आ रहा है. लेकिन उस पर चलने के लिए उसने ऐसी जुगाड़ बनाई जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, इस शख्स ने दो स्टूल लिए हुए हैं और  इन स्टूलों के ऊपर दो रस्सी लगाई हुई है. इसे पकड़कर वो आगे बढ़ रहा है और सीधे दुकान तक पहुंच जाता है. बारिश में पैरों को कीचड़ और पानी से बचाने का यह बेहतरीन जुगाड़ है.

नेटीजंस ने खूब पसंद किया वीडियो 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर 13 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक हजारों लोग इसे देख चुके हैं. वहीं, एक शख्स ने अपनी भी तस्वीर शेयर की जिसने बारिश में कुछ इसी तरह का जुगाड़ बनाया हुआ है और दो स्टूल पर दो चप्पल जोड़ दी है. जिसे पहनकर वो भरे हुए पानी में आसानी से चल सकता है. वहीं, कई यूजर्स इस जुगाड़ की खूब तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि भारत में तो यह जुगाड़ वाकई काम आएगी.