Video: शख्स ने जुगाड़ से बनाया चोंच जैसा मास्क, खाने के अंदाज ने खींचा लोगों का ध्यान

Coronavirus Mask At Next Level: हैरान कर देने वाले इस वायरल वीडियो में एक शख्स को एक रेस्टोरेंट में बैठा देखा जा सकता है. इस दौरान वो एक चोंच जैसा मास्क लगाए हुए है, जिसे बिना उतारे वो स्नैक्स और अन्य चीजें को खाते नजर आ रहा है.

Video: शख्स ने जुगाड़ से बनाया चोंच जैसा मास्क, खाने के अंदाज ने खींचा लोगों का ध्यान

Man Uses Beak Shaped Face Mask For Eating: एक बार फिर कोरोना पैर पसारते नजर आ रहा है, जिसका असर चीन और अन्य कई देशों में देखने को मिल रहा है. इस बीच एक बार लोग इस महामारी को लेकर अलर्ट हो गए हैं और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तरह-तरह के तरीके आजमा रहे हैं. इस दौरान एक शख्स का अजीबोगरीब वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स का हैरतअंगेज मास्क लोगों के होश उड़ा रहा है. वीडियो में शख्स का मास्क देख कई यूजर्स का बड़ा ही अजीब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

हैरान कर देने वाले इस वायरल वीडियो में एक शख्स को एक रेस्टोरेंट में बैठा देखा जा सकता है. इस दौरान वो एक चोंच जैसा मास्क लगाए हुए है. वीडियो में आगे शख्स को बिना मास्क उतारते बड़े ही अतरंगी ढंग से स्नैक्स और अन्य चीजें खाते देखा जा सकता है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स के दिमाग का दही हो रहा है. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि, यह वीडियो कब का है और कहां का है. 

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @safiranand नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं.