50 किमी के लिए Uber ने एक शख्स से 3000 रुपये लिए, शख्स ने कहा- गोवा की फ्लाइट इससे सस्ती है

एक शख्स को उबर ने 50 किमी की दूरी के लिए 3000 रुपये का बिल थमा दिया. इस शख्स ने अपनी यात्रा की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की. इस स्क्रीनशॉट को पढ़ने के बाद लोग पूरी तरह से चकित हो गए हैं. सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

50 किमी के लिए Uber ने एक शख्स से 3000 रुपये लिए, शख्स ने कहा- गोवा की फ्लाइट इससे सस्ती है

एक शख्स को उबर ने 50 किमी की दूरी के लिए 3000 रुपये का बिल थमा दिया. इस शख्स ने अपनी यात्रा की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की. इस स्क्रीनशॉट को पढ़ने के बाद लोग पूरी तरह से चकित हो गए हैं. सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, मुंबई के रहने वाले श्रवण कुमार सुवर्ना ने एक कैब बुक की. मुंबई में बारिश होने के कारण उन्होंने सुविधा के लिए कैब बुक की. वो घर जाना चाह रहे थे. उन्होंने देखा कि कैब का किराया बहुत ही ज्यादा है. 50 किमी के लिए उन्हें 3,041 रुपये चुकाने पड़ रहे थे. वहीं प्रीमियर फेयर के तौर पर 4,081 रुपये और XL फेयर के लिए उन्हें 5, 159 रुपये देने पड़ रहे थे.

ट्वीट देखें

ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर किराए की एक स्क्रीनशॉट शेयर की, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स पूरी तरह से चौंक गए हैं. इस पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहे हैं.श्रवण कुमार ने एक पोस्ट के साथ मजाकिए लहजे में लिखा कि गोवा की फ्लाइट भी मेरे घर के किराए से कम है.

इस ट्वीट पर कई लोगों ने मजे लिए हैं. राहुल कुमार नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि कंपनी को इस राइड के लिए 1200 रुपये लेने चाहिए थे. अगर हिसाब से देखा जाए तो 10 किमी के लिए करीब 500 रुपये लगते हैं, मगर कंपनी ज्यादा पैसे ले रही है.

इस ट्वीट का रिप्लाई श्रवण कुमार ने किया है. उन्होंने लिखा है- भाई रुलाएगा क्या, मैं 800 रुपये सिर्फ 1 किलोमीटर के लिए दे रहा हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ये तो गलत हो रहा है, उबर को अपने एल्गोरिदम पर काम करने की जरूरत है.