दो लड़कियां Royal Enfield पर कर रही थीं खतरनाक Stunt, फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक - देखें Viral Video

यूपी के गाजियाबाद में दो लड़कियों का बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ है. उनका वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस (Ghaziabad traffic police) द्वारा शिवांगी डबास और स्नेहा राजवंशी को भारी जुर्माना भरना पड़ा.

दो लड़कियां Royal Enfield पर कर रही थीं खतरनाक Stunt, फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक - देखें Viral Video

दो लड़कियां Royal Enfield पर कर रही थीं खतरनाक Stunt, फिर पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

यूपी के गाजियाबाद में दो लड़कियों का बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ है. उनका वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस (Ghaziabad traffic police) द्वारा शिवांगी डबास और स्नेहा राजवंशी (Shivangi Dabas and Sneha Rajvanshi) को भारी जुर्माना भरना पड़ा.

गाजियाबाद, एसपी (यातायात), रामानंद कुशवाहा Ramanand Kushwaha, SP (traffic) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, कि "दो बाइक मालिकों को यातायात नियम के उल्लंघन के विभिन्न मामलों में चालान जारी किए गए हैं, जिसमें बिना लाइसेंस के ड्राइविंग, अधिकारियों की अनुमति के बिना सार्वजनिक स्थानों पर स्टंट करना, दोषपूर्ण नंबर प्लेट और ट्रिपल राइडिंग शामिल हैं. दो बाइक मालिकों का संयुक्त चालान 28 हजार रुपए काटा गया है."

उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) ने गुरुवार को लोगों को याद दिलाया कि ड्राइविंग करते समय स्टंट प्रदर्शन करना एक दंडनीय अपराध है, साथ ही दो महिलाओं को जारी किए गए चालान की एक कॉपी भी शेयर की है.

बुधवार को शेयर किए गए एक वीडियो संदेश में शिवांगी डबास, जो कि गाजियाबाद की हैं, उन्होंने कहा, कि स्टंट एक राजमार्ग पर नहीं फिल्माए गए थे, जैसा कि पहले रिपोर्ट किया गया था, बल्कि एक निर्माण क्षेत्र के पास किए गए थे जहां बहुत अधिक लोग नहीं थे.

उसने कहा, कि उसे पहले ही कई चालान मिल चुके हैं - एक 11 हजार का और दूसरा 17 हजार का. क्योंकि उसने पुलिस विभाग से अधिक चालान जारी करने से रोकने का अनुरोध किया था.

वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की बाइक चला रही है और एक उसके ऊपर बैठी है. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो गाजियाबाद के गोविंदपुरम क्षेत्र का है. बाइक पर गाजियाबाद आरटीओ रजिस्ट्रेशन नंबर होने की भी बात कही जा रही है. अब यही स्टंट लड़कियों को महंगा पड़ गया है. वायरल हो रहे इस 12 सेकंड के वीडियो में दोनों युवतियां बुलेट पर सवार हैं. दोनों ने लाल रंग की टीशर्ट पहन रखी है और पीले रंग की टोपी भी पहनी है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है इनकी टीशर्ट पर ए-प्लस जिम लिखा हुआ है.

इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया वीडियो गाजियाबाद पुलिस के नजर में आए. मंजू देवी और संजय कुमार को चालान भेजे गए थे, जो स्टंट करने के लिए शिवांगी डबास और स्नेहा राजवंशी द्वारा इस्तेमाल की गई दोनों बाइक के मालिक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com