कार के साथ फोटो खींचना चाहते थे दो लड़के, तभी मालिक ने देख लिया, फिर जो किया, आप सोच भी नहीं सकते

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अंशु बत्रा नाम की यूजर ने शेयर किया है. छोटी क्लिप की शुरुआत सीसीटीवी फुटेज से हुई, जिसमें दो लड़के दूर से एक कार को देख रहे हैं.

कार के साथ फोटो खींचना चाहते थे दो लड़के, तभी मालिक ने देख लिया, फिर जो किया, आप सोच भी नहीं सकते

कार के साथ फोटो खींचना चाहते थे दो लड़के, तभी मालिक ने देख लिया, फिर जो किया

दयालुता कोई सामान्य गुण नहीं है, लेकिन यह मौजूद है और हम इसके प्रमाण अक्सर देखते हैं. तो, आपका उत्साह थोड़ा बढ़ाने के लिए, हमारे पास दयालुता का एक वीडियो है जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा. क्लिप में, एक शख्स ने दो लड़कों के लिए सबसे प्यारा काम किया जो उसकी कार के साथ एक सेल्फी लेना चाहते थे.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अंशु बत्रा नाम की यूजर ने शेयर किया है. छोटी क्लिप की शुरुआत सीसीटीवी फुटेज से हुई, जिसमें दो लड़के दूर से एक कार को देख रहे हैं. वे इसकी जांच करने के लिए करीब आए लेकिन सीसीटीवी की वजह से कार के मालिक ने उन्हें देख लिया. हालांकि, मालिक ने डांटने के बजाय लड़कों से पूछा कि क्या उन्हें कार की चाबी चाहिए ताकि वे इसे खोल सकें. हां, आपने सही पढ़ा.

देखें Video:

मालिक नीचे आया और अपनी कार लड़कों के लिए खोल दी. लड़कों में से एक ने कहा, "मैं वास्तव में आपकी कार से प्यार करता हूं और मैं पिछले एक महीने से हर दिन यहां आ रहा हूं और वीडियो बना रहा हूं."

इसके बाद लड़कों ने एक वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू किया, जिसमें उनमें से एक को स्टाइल में कार से बाहर निकलते देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 35 मिलियन से अधिक बार देखा गया. इंस्टाग्राम यूजर्स ने मालिक के हावभाव की सराहना की और कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार की. एक यूजर ने लिखा, "बड़ा दिल है भाई का." दूसरे ने कमेंट किया, "इंसानियत."