विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 30, 2023

VIDEO: महिला ने रोटी बनाते-बनाते गाया किशोर कुमार का सुपरहिट गाना 'मेरे नैना सावन भादो' मिला बड़ा ऑफर!

Sonu Sood Viral Video: तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला खाना बनाते-बनाते एक मधुर गाना गाती नजर आ रही है, जिसे सुनकर आपका दिल भी बाग-बाग हो जाएगा. वीडियो में महिला किशोर कुमार का सुपरहिट गाना 'मेरे नैना सावन भादो' गाना गाती नजर आ रही है.

VIDEO: महिला ने रोटी बनाते-बनाते गाया किशोर कुमार का सुपरहिट गाना 'मेरे नैना सावन भादो' मिला बड़ा ऑफर!

Twitter Viral Video: अक्सर आपने लोगों को गाना गुनगुनाते हुए काम करते या फिर घूमते हुए देखा होगा. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो बाथरूम में नहाते-नहाते भी गाना गुनगुनाते सुनाई देते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिनकी आवाज में जादू होता है, जिसे सुनकर लोग मंत्रमुग्ध होकर उस राग में खो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला रोटी बनाते-बनाते एक सुरीला गाना गाती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वहीं अब यह वीडियो बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद तक पहुंच गया. 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला खाना बनाते-बनाते एक मधुर गाना गाती नजर आ रही है, जिसे सुनकर आपका दिल भी बाग-बाग हो जाएगा. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, महिला पहले तो एक लंबा सुर लगाकर वह चुप हो जाती है, लेकिन उसके बाद वह अपनी बेटी के कहने पर एक बार फिर गाना गुनगुनाती नजर आती है. वीडियो में लड़की अपनी मां से कहती सुनाई दे रही है कि, मम्मी एक गाना सुना दो, जिस पर महिला कहती है कि, उसी दिन तो गाना सुनाए थे और अब फिर से बोल रही हो. इस बीच बच्ची कहती है कि, वो तो बहुत दिन हो गया. बच्ची आगे कहती है कि आपकी आवाज बहुत अच्छी लगती है, इसलिए सुनती हूं. बेटी की बात सुनकर महिला गाना गाने लगती है. वीडियो में महिला को किशोर कुमार का सुपरहिट गाना 'मेरे नैना सावन भादो' गाना गाते देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल @SonuSood से रीट्वीट किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'नंबर भेजिए.... मां फ़िल्म के लिए गाना गाएगी.' अपने ट्विटर हैंडल से महिला का वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने महिला को बड़ा ऑफर दे दिया है. महिला का वीडियो शेयर करते हुए मुकेश नाम के यूजर ने लिखा है कि, 'इससे सुरीला संभव है क्या, एक मां बेटी की इच्छा पर गा रही है.'

इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 70.5K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या मधुर संगीत है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गौर करिएगा..अपने सुरों से कानों में मिश्री घोलती महिला आटे की गोलियां बनाने में भी अव्वल है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'टैलेंट सब में होता है. किसी का छप तो किसी का छिप जाता है.' 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
VIDEO: महिला ने रोटी बनाते-बनाते गाया किशोर कुमार का सुपरहिट गाना 'मेरे नैना सावन भादो' मिला बड़ा ऑफर!
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;