विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 16, 2023

'पतली कमरिया' पर दुल्हन ने लगाए ऐसे ठुमके, देख 'हाय हाय' करने लगा दूल्हा

Dulhan Dance Video: वीडियो में एक ओर जहां दुल्हन अकेली डांस फ्लोर पर मटकती नजर आ रही है. वहीं दूसरी और दूल्हे 'मियां' के साथ-साथ पूरी पलटन भोजपुरी सॉन्ग 'पतली कमरिया मोरी' पर कमर मटकाता नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
'पतली कमरिया' पर दुल्हन ने लगाए ऐसे ठुमके, देख 'हाय हाय' करने लगा दूल्हा

Dulhan Dances On Patli Kamariya Mori: शादी हो या कोई और पार्टी फ्क्शन डांस के तड़के के बिना सब अधूरा सा लगता है. कभी दूल्हे की ग्रैंड एंट्री दिल जीत लेती है, तो कभी दुल्हन का जबरदस्त डांस गर्दा उड़ा देता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक ऐसा ही गजब का डांस वीडियो लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रहा है. वीडियो में प्यारी सी दुल्हन को भोजपुरी सॉन्ग 'पतली कमरिया मोरी' पर ठुमके लगाते देखा जा रहा है. इस दौरान दूल्हे के मियां के रिएक्शन देखने लायक होते हैं. 

यहां देखें वीडियो

इस कमाल के वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक ओर जहां दुल्हन अकेली डांस फ्लोर पर मटकती नजर आ रही है. वहीं दूसरी और दूल्हे 'मियां' के साथ-साथ पूरी पलटन भोजपुरी सॉन्ग 'पतली कमरिया मोरी' पर कमर मटकाता नजर आ रहा है. वीडियो में दुल्हन के लटके-झटके देखकर दूल्हे 'मियां' 'हाय-हाय' करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दूल्हा-दुल्हन का यह डांस वीडियो @wedding_memories3 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस कमाल के वीडियो को इसी साल 31 मार्च को शेयर किया गया था, जिसे 3 लाख 51 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई शख्स की इस हरकत पर गुस्सा जता रहा है, तो कोई वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'इन लोगों ने शादी को भी मजाक बना कर रख दिया है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अरे भैया दूल्हे राजा को तो देखो खुशी से कितना उछल रहा है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा दूल्हा भी होता है.' कोई वीडियो देख गुस्सा जता रहा है, तो कोई प्यार लुटा रहा है.

ये भी देखें- Viral: शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान की बुक 'माई लाइफ इन डिजाइन' लॉन्च की

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
'पतली कमरिया' पर दुल्हन ने लगाए ऐसे ठुमके, देख 'हाय हाय' करने लगा दूल्हा
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;