लॉर्ड बॉबी के बाद मार्केट में आया 'जमाल कुडू ' का गुजरती वर्जन- लोग बोले -'प्लीज दीदी रेवा ड्यो, रहम करो'

एनिमल फिल्म का जमाल कुडू गाना सोशल मीडिया पर काफी हिट है. अब आप इसका गुजराती वर्जन भी सुन सकते हैं, लेकिन इसे तरह-तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं.

लॉर्ड बॉबी के बाद मार्केट में आया 'जमाल कुडू ' का गुजरती वर्जन- लोग बोले -'प्लीज दीदी रेवा ड्यो, रहम करो'

मार्केट में आया Jamal Kadu का गुजरती वर्जन, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

साल के अंत में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल सुपरहिट साबित हुई है. फिल्म में बॉबी देओल का भी छोटा, लेकिन जबरदस्त रोल है और उनकी एंट्री का गाना जमाल कुडु सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. जमाल कुडू ने व्यूज का तो रिकॉर्ड बनाया है ही है, साथ ही लोग इसे अपने-अपने अंदाज में गा रहे हैं. हाल ही में जमाल कुडू का गुजराती वर्जन सोशल मीडिया पर दिखा तो लोग हैरान हो गए.

यहां देखें वीडियो 

'जमाल कुडू' का गुजरती वर्जन

एक तरफ जहां लॉर्ड बॉबी और जमाल कुडू ने तहलका मचा रखा है, वहीं अब मार्केट में इस गाने के अलग-अलग वर्जंस भी सुनने को मिल रहे हैं. हाल ही में इस गाने का गुजराती वर्जन सामने आया तो लोग हैरान रह गए. इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया तो लोग इसके सुर में सुर मिलाकर गाने लगे. इसमें एक महिला गुजराती में जमाल कुडू गाना गा रही है. हालांकि गाने के बोल हूबहू वही हैं, लेकिन गुजराती वर्जन में जमाल कुडू की आत्मा मानों खो गई है. इस क्लिप में हालांकि महिला को ट्रोल किया गया है, क्योंकि वीडियो में लिखा है, प्लीज दीदी रहम करो. गुजराती वर्जन को सुनकर ऐसा लग रहा है मानो गरबा सॉन्ग बज रहा हो. सोशल मीडिया पर आते ही जमाल कुडू का गुजराती वर्जन वायरल हो गया है.

लोग बोले-बस दीदी रहम करो 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में हालांकि इस गाने को गा रही महिला को ट्रोल किया गया है, लेकिन वीडियो के कमेंट्स देखकर ऐसा नहीं लगता कि लोगों को ये गाना बुरा लग रहा है. कमेंट्स में लोग इस गाने की तारीफ कर रहे हैं और इस बात पर हैरानी जता रहे हैं कि, इसमें ट्रोल करने जैसा क्या है. एक यूजर ने लिखा है, लिरिक्स सही है बिलकुल, ये काफी अच्छा है, आप इसे ट्रोल क्यों कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, सही गा रही है, इसे ट्रोल करने की बजाय इसकी सराहना करनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा है, रुक जाओ यार..अच्छे खासे वाइब की वॉट लगा दी है. एक यूजर ने बॉबी देओल को टैग करके लिखा है, ये देखिए सर क्या कर रहे हैं ये लोग कुछ बोलिए प्लीज.