इस घर में सीढ़ियों के बीचोबीच ही बना है टॉयलेट, फिर भी करोड़ों में है कीमत, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

घर की लिस्टिंग को Reddit पर शेयर किया गया और इसने लोगों का ध्यान खींच लिया. इसे Zillow नाम की एक हाउस हंटिंग वेबसाइट पर शेयर किया गया था.

इस घर में सीढ़ियों के बीचोबीच ही बना है टॉयलेट, फिर भी करोड़ों में है कीमत, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

इस घर में सीढ़ियों के बीचोबीच ही बना है टॉयलेट, फिर भी करोड़ों में है कीमत

नया घर लेते समय एक शख्स बहुत सी चीजें देखता और ध्यान रखता है. व्यू से लेकर घर की बनावट तक की लिस्ट काफी लंबी है. लेकिन हम शर्त लगा सकते हैं, कोई कभी ये नहीं चाहेगा कि उसके घर का शौचालय सीढ़ियों पर बना हो. आप सोच रहे होंगे ये कैसा मज़ाक है, लेकिन ये मज़ाक नहीं सच है. अमेरिका (America) के पेंसिल्वेनिया (Pennsylvania) में बेचे जा रहे एक घर में सीढ़ियों पर एक टॉयलेट (toilet) है. हम समझते हैं कि जब किसी को जाने की जरूरत होती है, तो उसे जाने की जरूरत होती है, लेकिन सीढ़ियां? वैसे भी, तो आइए इस अजीब घर (bizarre house) के बारे में और ज्यादा जानकारी देते हैं आपको...

घर की लिस्टिंग को Reddit पर शेयर किया गया और इसने लोगों का ध्यान खींच लिया. इसे Zillow नाम की एक हाउस हंटिंग वेबसाइट पर शेयर किया गया था. पेन्सिलवेनिया के न्यूटाउन के डरहम रोड में इस घर की कीमत 420,000 डॉलर (लगभग 32,578,392 रुपये) बताई गई थी. 3 बेडरूम वाले घर में सीढ़ी पर एक शौचालय स्थापित था और एक कमरे में एक पुरानी वर्दी भी एक कोने में टंगी थी.

चील की निगाह रखने वाले लोगों ने यह सब देखा और यहां तक ​​​​कि लिखा कि कैसे एक हॉरर फिल्म के लिए ये घर एकदम सही सेटअप है.

लोग शौचालय की अजीब स्थिति की वजह से इसके बारे में अटकलें लगाना बंद नहीं कर सके. इसे हॉन्टेड हाउस करार देने से लेकर कारण का अनुमान लगाने तक, जवाब हैरान कर देने वाले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्य प्रदेश : रोपवे में फंसे दर्जनों लोग, खराब मौसम के चलते बीच में ही रुकी केबल कार