मेट्रो में सामान की तरह ठूस दी गई महिला, क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है

वीडियो में एक महिला भीड़ से खचाखच भरी ट्रेन में जबरन चढ़ने की कोशिश करती नजर आ रही है. ट्रेन में चढ़ने की जद्दोजहद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

मेट्रो में सामान की तरह ठूस दी गई महिला, क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है

खचाखच भरी ट्रेन में महिला ने ऐसे ली एंट्री, वायरल हो रहा वीडियो

लोगों से खचाखच भरी ट्रेन में चढ़ने की जद्दोजहद आपने भी कभी न कभी जरूर की होगी, लेकिन ऐसा नजारा शायद पहले कभी नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला भीड़ से खचाखच भरी ट्रेन (metro viral video) में जबरन चढ़ती नजर आ रही है और बाहर से लोग धक्का देकर उसे अंदर करते दिखाई पड़ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर हंसी भी आती है और ऐसी व्यवस्था पर आश्चर्य भी होता है. ट्रेन में चढ़ने की जद्दोजहद का ये वीडियो (woman train boarding video) सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

यहां देखें वीडियो

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर djshokhii के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो (woman train boarding viral video) में देखा जा सकता है कि, मेट्रो ट्रेन में ठूंस-ठूंस के लोग भरे हुए हैं और इस खचाखच भरी ट्रेन में एक महिला जबरन चढ़ने की कोशिश करती नजर आती है. वह ठीक से अंदर जा भी नहीं पाती और ट्रेन के गेट्स बंद होने लगते हैं, इस दौरान महिला बीच में ही अटकी रह जाती है. इसके बाद कुछ लोग उसे अंदर की तरफ लाने की कोशिश भी करते हैं और आखिर में एक शख्स बाहर से धक्का देकर उसे अंदर की ओर धकेलता है, जिसके बाद आखिरकार महिला ट्रेन में सवार हो पाती है. वीडियो पर करीब 3 लाख लाइक्स आ चुके हैं.

आए मजेदार कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो का कैप्शन बड़ा मजेदार दिया गया है, कैप्शन में लिखा है, ‘जब मैं किसी तरह उसकी लाइफ में रहने की कोशिश करती हूं'. इस पर लोगों ने भी मजेदार कमेंट किए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वह आखिर में फिट हो ही जाती है, तो पॉजिटिव रहें. दूसरे ने लिखा, और वह दोस्त जो आखिर तक उसे फिट होने के लिए पुश करता है. जबकि तीसरे ने लिखा, क्या यहां दिन में एक बार ट्रेन आती है. वहीं एक अन्य ने लिखा, वो मुझे मोटिवेशन दे रही हैं कि कोशिश करते रहो.