विज्ञापन
This Article is From Jul 10, 2019

एयरलाइंस को अच्छी नहीं लगी महिला डॉक्टर की ड्रेस तो प्लेन से उतारा, कहा- 'खुद को ढककर आओ'

ह्यूस्टन की एक महिला के साथ प्लेन में अजीब घटना हुई. महिला के कपड़ों को उत्तेजक बताकर अमेरिकी एयरलाइंस ने उसे और उसके 8 साल के बेटे को फ्लाइट से नीचे उतार दिया.

एयरलाइंस को अच्छी नहीं लगी महिला डॉक्टर की ड्रेस तो प्लेन से उतारा, कहा- 'खुद को ढककर आओ'
तिसा रोवे
नई दिल्ली:

ह्यूस्टन की एक महिला के साथ प्लेन में अजीब घटना हुई. महिला के कपड़ों को उत्तेजक बताकर अमेरिकी एयरलाइंस ने उसे और उसके 8 साल के बेटे को फ्लाइट से नीचे उतार दिया. घटना 30 जून की है जब महिला को कहा गया कि वह खुद को ढककर आए, तभी उसे यात्रा करने दिया जाएगा. मामले के सामने आने के बाद अमेरिकी एयरलाइंस के प्रवक्ता शनॉन गिल्सन ने कहा कि कंपनी ने यात्री का पूरा पैसा लौटा दिया है. वहीं पीड़ित यात्री और पेशे से मेडिकल फिजीशियन तिसा रोवे (Tisha Rowe) ने मंगलवार को वाशिंगटन पोस्ट को बताया कि उन्हें किसी तरह का पैसा वापस नहीं मिला है.

गोवा एयरपोर्ट पर रेलवे स्टेशन जैसे नजारा, जमीन पर सो रहे थे टूरिस्‍ट, भड़के अधिकारी

पीड़ित महिला तिसा रोवे (Tisha Rowe) और उनका बेटा जमैका में एक हफ्ता बिताने के बाद यूएस वापस लौट रहे थे. जब रोवे किंग्सटन एयरपोर्ट पहुंची तो उन्होंने महसूस किया कि वह पसीने से भीग चुकी हैं. इसलिए वह बोर्डिंग से पहले खुद को सुखाने के लिए बाथरूम में चली गईं. उन्होंने बताया, 'मैंने खुद को देखा, मैं जानती थी कि मैं सामने से और पीछे से कैसी लग रही थी.' इसके बाद रोवे अपने बेटे के साथ प्लेन में चढ़ीं. लेकिन फ्लाइट की एक महिला अटेंडेंट उन्हें बात करने के बहाने बाहर ले गईं. 

कार का टूटा हुआ दरवाजा है या खूबसूरत Beach, इस Viral Photo ने घुमा दिया लोगों का दिमाग

अटेंडेंट ने रोवे से पूछा कि क्या उनके पास जैकेट है. अगर नहीं है तो आप इस ड्रेस में प्लेन के अंदर नहीं जा सकतीं. रोवे ने बताया कि वह यात्रा के समय रिस्क नहीं लेना चाहती थीं इसलिए उन्होंने अटेंडेंट से कंबल मांगा. इस दौरान अटेंडेंट लगातार यह कहती रही कि आप खुद को ढके बिना प्लेन में नहीं जा सकती. 

इसके बाद रोवे और उनका बेटा अपनी सीट पर आ गए. रोवे के बेटे ने अपना चेहरा कंबल से ढक लिया और रोने लगा. बच्चे ने अपनी मां रोवे से कहा कि वह नियमों का पालन करें. इसके बाद रोवे ने बताया कि वह अपने बेटे को समझाने की कोशिश कर रही हैं कि उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा था. 

फूड डिलीवरी ब्‍वॉय की हालत के लिए एक्‍टर माधवन को ठहराया जिम्‍मेदार, Maddy ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रोवे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले से जुड़ी तस्वीर भी शेयर की है. उन्होंने लिखा, 'मैंने यात्रा के समय यही ड्रेस पहनी थी जब अमेरिकन एयरलाइन ने बात करने का हवाला देकर प्लेन से नीचे उतार गया. आखिर किस वजह से मुझे खुद को ढककर आने के लिए कहा गया. मुझे धमकाया गया कि खुद को ढककर आओ नहीं तो फ्लाइट में नहीं जाने दिया जाएगा. ऐसे में मुझे कंबल लपेटकर जाना पड़ा.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
35,000 पर उड़ाएंगे, हम सीट बेल्ट डालेंगे... यात्री के कहने पर पायलट ने हिंदी में की ऐसी अनाउंसमेंट, सुनकर नहीं रुकेगी हंसी
एयरलाइंस को अच्छी नहीं लगी महिला डॉक्टर की ड्रेस तो प्लेन से उतारा, कहा- 'खुद को ढककर आओ'
Very Demure, Very Mindful...आखिर सोशल मीडिया पर क्यों इतना धूम मचा रहा ये ट्रेंड, आपने देखा क्या?
Next Article
Very Demure, Very Mindful...आखिर सोशल मीडिया पर क्यों इतना धूम मचा रहा ये ट्रेंड, आपने देखा क्या?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com