विज्ञापन
Story ProgressBack

मशहूर टिकटॉकर के साथ पुलिसवाले ने किया ऐसा कमाल का डांस कि देखते रह गए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें टिकटॉकर नोएल रॉबिन्सन और मुंबई के डांसिंग कॉप सड़क पर एक साथ डांस करते दिख रहे हैं.

Read Time: 3 mins
मशहूर टिकटॉकर के साथ पुलिसवाले ने किया ऐसा कमाल का डांस कि देखते रह गए लोग
हंसने पर मजबूर कर देगा मुंबई के इस पुलिसवाले और टिकटॉक स्टार नोएल रॉबिन्सन का ये डांस वीडियो

देशभर में इन दिनों पुलिसवालों के वीडियो और रील्स सोशल मीडिया पर जमकर देखे, पसंद और शेयर किए जा रहे हैं. देश में राजस्थान समेत कुछ जगहों पर वर्दी में रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर डाले जाने पर विभागीय सख्ती की जा रही है. वहीं, कुछ राज्यों में जागरूकता के लिए इसका सहारा लिया जा रहा है. ऐसा ही एक नया वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टिकटॉकर नोएल रॉबिन्सन और मुंबई के डांसिंग कॉप सड़क पर एक साथ डांस करते दिख रहे हैं.

कभी देखा है ऐसा शानदार परफॉर्मेंस

दरअसल, मई महीने की शुरुआत में भारत आए टिकटॉक सनसनी नोएल रॉबिन्सन ने मुंबई में डांसिंग कॉप अमोल कांबले के साथ सड़क पर डांस के साथ एक छोटे से नाटक का वीडियो बनाया है. दोनों ने रेमा के चार्टबस्टर 'काम डाउन (Calm Down)' की धुन पर डांस किया. ये वीडियो क्लिप बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान खींच रहा है. व्यूअर्स दावा कर रहे हैं कि, डांसिंग पार्टनर्स के इस तरह की पेशकश को शायद ही पहले किसी ने देखा होगा.

वीडियो क्लिप के साथ एक चेतावनी भी दी

इंस्टाग्राम पर अमोल कांबले ने वीडियो क्लिप के साथ एक चेतावनी भी शेयर की है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से हैं, अगर आप मुंबई पुलिस के सामने कोई अपराध करेंगे, तो आप वहीं पहुंचेंगे जहां आपका जाना तय है, क्योंकि हम @mumbaipolice हैं.” इस संदेश के साथ शेयर वीडियो में दिख रहा है कि, कैसे लुटेरे के कैरेक्टर में नोएल ने सड़क पर एक बुजुर्ग से मोबाइल फोन छीन लेते हैं.

भागते समय नोएल की मुलाकात मुंबई पुलिस के अफसर से हुई. उसने नोएल को पकड़ा और उस शख्स को फोन लौटाने का निर्देश दिया. उन्होंने वैसा ही किया और उसके बाद दोनों ने गायिका रेमा के चार्टबस्टर 'काम डाउन' पर साथ डांस किया. इसके आगे जो हुआ वह नाटक का ही एक हिस्सा है और लोगों को जोर-जोर से ठहाके लगाकर हंसने पर मजबूर कर देगा. यूजर्स ने उम्मीदों से बढ़कर इसे फन करार दिया है.

यहां देखें वीडियो

नोएल रॉबिन्सन और अमोल यशवंत कांबले की जुगलबंदी

इंस्टाग्राम पर टिकटॉकर नोएल के 10 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं, मुंबई पुलिस के डांसिंग कॉप अमोल यशवंत कांबले के इंस्टाग्राम पर 377k फॉलोअर्स हैं. उन्होंने अपने बायो में लिखा है, “मैदान में तैनात मुंबई पुलिस. दिल से कलाकार.” माहिम में रहने वाले अमोल कांबले 2004 में पुलिस फोर्स में शामिल हुए थे. डांस उनका जुनून रहा है और वह बचपन से ही परफॉर्मर रहे हैं.

ये भी देखें- Sodhi Returns: Tarak Mehta फेम सोढ़ी की घर वापसी, बताई गायब होने की वजह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिना स्विच के चलता है ये पंखा, नहीं होता Switch Off, अनोखा एक्सपेरिमेंट देख लोग बोले- भाई चरण कहां है तुम्हारे
मशहूर टिकटॉकर के साथ पुलिसवाले ने किया ऐसा कमाल का डांस कि देखते रह गए लोग
रोड साइड इमरजेंसी के दौरान मेडिकल हेल्प देने के लिए तैयार किए गए जोमैटो के डिलिवरी पार्टनर्स, ऐसा कर बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड
Next Article
रोड साइड इमरजेंसी के दौरान मेडिकल हेल्प देने के लिए तैयार किए गए जोमैटो के डिलिवरी पार्टनर्स, ऐसा कर बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;