TikTok Top 5: टिकटॉक पर छाया पानी के अंदर फटने वाला पटाखा, देखें Viral Video

TikTok Top 5: टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो टॉप ट्रेंड (TikTok Trending Videos) कर रहे हैं, जिनकों को खूब पसंद किया जा रहा है. टिकटॉक पर पानी के अंदर फटने वाला पटाखा छाया हुआ है.

TikTok Top 5: टिकटॉक पर छाया पानी के अंदर फटने वाला पटाखा, देखें Viral Video

टिकटॉक पर छाया पानी के अंदर फटने वाला पटाखा.

TikTok Top 5: टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो टॉप ट्रेंड (TikTok Trending Videos) कर रहे हैं, जिनको को खूब पसंद किया जा रहा है. दीवाली पास आ रही है, ऐसे में टिकटॉक पर भी दीवाली फीवर चढ़ा हुआ है. टिकटॉक पर पानी के अंदर फटने वाला पटाखा छाया हुआ है. पानी के संपर्क में आते ही पटाखा फटता है. आपने ऐसा पटाखा शायद ही देखा हो. वहीं टिकटॉक स्टार मिस्टर फैजू (Mr. Faisu) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने 'फ्रूटी लगदी' सॉन्ग पर डांस करते दिख रहे हैं. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos

1. टिकटॉक पर छाया पानी के अंदर फटने वाला पटाखा: टिकटॉक पर ये वीडियो छाया हुआ है. आपने कभी पानी के अंदर दीवाली के पटाखे को फटते हुए देखा है. दीवाली के दौरान ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स बम को जलाकर पानी में डाल देता है, पानी में संपर्क में आते ही वो जोर से फटता है.

2. मिस्टर फैजू ने किया 'फ्रूटी लगदी' गाने पर डांस: टिकटॉक स्टार जन्नत जुबैर और मिस्टर फैजू का गाना 'फ्रूटी लगदी' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस टिकटॉक वीडियो में मिस्टर फैजू इसी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. 

3. रिपोर्टर के सवाल पर विराट कोहली ने हंसते हुए दिया ऐसा जवाब: रांची टेस्ट जीतने के बाद विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि वो एमएस धोनी से कब मिलेंगे. इस सवाल पर विराट कोहली ने हंसते हुए क्या जवाब दिया, आप खुद ही देखें...

4. रवींद्र जडेजा ने राजपुताना स्टाइल में की तलवारबाजी: रांची में शानदार अर्धशतक जड़ने के बाद रवींद्र जडेजा ने हर बार की तरह इस बार भी बल्ले से तलवारबाजी की. टिकटॉक पर जडेजा का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शानदार अंदाज में बल्ले से तलवारबाजी करते दिख रहे हैं.

5. बर्थडे केक पर लगी मोमबत्ती को देख बच्ची ने दिए ऐसे एक्सप्रेशन्स: टिकटॉक पर ये वीडियो भी टॉप ट्रेंड कर रहा है. देखा जा सकता है कि एक बच्ची केक के पास बैठी है. जैसे ही रॉकेट कैंडल जलती है तो वो गौर से देखने लगती है, जैसे ही लोग तालियां बजाते हैं तो वो शानदार एक्सप्रेशन्स देती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com