TikTok Viral Video: टीवी पर 'भगवान राम' को देख आरती करने लगा शख्स, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

टीवी एक्टर भाविन भानुशाली (Bhavin Bhanushali ) ने भी रामायण (Ramayana) को फिर से दूरदर्शन पर देखते हुए अपने टिकटॉक वीडियो (Tiktok Viideo) के जरिए खुशी जाहिर की है. उनका ये टिकटॉक वीडियो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

TikTok Viral Video: टीवी पर 'भगवान राम' को देख आरती करने लगा शख्स, 10 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

TikTok Viral Video: टीवी पर 'भगवान राम' को देख आरती करने लगा शख्स

21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों का मन घर में लगा रहे इसके लिए सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) के आदेश पर 90s के मशहूर सीरियल रामायण (Ramayana) को दूरदर्शन (Doordarshan) पर फिर से प्रसारित किया गया है. अपने पसंदीदा सीरियल को फिर से टीवी पर देखकर लोगों के खुशी का ठिकाना नहीं है. वहीं दूसरी तरफ टीवी एक्टर भाविन भानुशाली (Bhavin Bhanushali ) ने भी रामायण (Ramayana) को फिर से दूरदर्शन पर देखते हुए अपने टिकटॉक वीडियो (Tiktok Viideo) के जरिए खुशी जाहिर की है. उनका ये टिकटॉक वीडियो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

भाविन का टिकटॉक वीडियो ( Tiktok Video) काफी मजेदार है, इस वीडियो में आप देखेंगे, भाविन अपने परिजन के साथ बैठकर रामायण देख रहे हैं और जैसे ही भगवान राम आते हैं भाविन उनकी आरती उतारने लगते हैं और फिर वह हाथ जोड़कर जमीन पर बैठकर परिजनों के साथ रामायण देखने लगते हैं. भाविन ने अपना टिकटॉक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऐसा ही होता था न, उस जमाने में?' इस वीडियो के अब तक 1.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं.

देखें Video:

@bhavin_333

Aisa hi hota hoga na uss zamaane me ? ##gharbaithoindia##teentigada##bhavsena##foryoupage##foryou

♬ original sound - Bhavin Bhanushali

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि पूरी दुनिया में कोरोनावायरस  का कहर जारी है. भारत में इस महामारी की वजह से अबतक 29 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं संक्रमित लोगों की संख्या 1071 है. वहीं राहत की खबर यह है कि अबतक 100 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं.

अन्य खबरें