TikTok Top 10: सपना चौधरी के एक्सप्रेशंस ने जीता दिल, बोलीं- 'बारात लेकर कब आओगे...'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक के वीडियो वायरल होते हैं. इन वीडियो को वॉट्सऐप, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जाता है. भारत में भी टिकटॉक को लेकर अच्छी-खासी खुमारी है.

TikTok Top 10: सपना चौधरी के एक्सप्रेशंस ने जीता दिल, बोलीं- 'बारात लेकर कब आओगे...'

सपना चौधरी के क्यूट एक्सप्रेशंस ने जीता दिल, TikTok पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक के वीडियो वायरल होते हैं. इन वीडियो को वॉट्सऐप, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जाता है. इस एप्स से कई सेलिब्रिटीज भी जुड़े हैं. जिनके वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. भारत में भी टिकटॉक को लेकर अच्छी-खासी खुमारी है. बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक वीडियो देखते और बनाते हैं. लाइक्स और व्यूज के लिए लोग तरह-तरह के वीडियो बनाते हैं और शेयर करते हैं और ये हैं आज के टॉप 10 टिक टॉक वीडियो... 

1. सपना चौधरी के क्यूट एक्सप्रेशंस: सपना चौधरी की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया जाता है. टिक टॉक पर सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उनके क्यूट एक्सप्रेशंस वायरल हो रहे हैं. इस बार वो गोविंदा के सॉन्ग 'पा लिया है प्यार तेरा' पर परफॉर्म करती दिख रही हैं. 

2. सगाई में लड़की को देखते ही झूमने लगा लड़का: टिक टॉक पर सगाई का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. सगाई में लड़का लड़की के लिए परफॉर्म कर रहा है और रिंग पहना रहा है. वरुण धवन की फिल्म 'बदरी की दुल्हनिया' के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रहा है. 

3. वाघा बॉर्डर पर महिलाओं ने लहराया तिरंगा: 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस नजदीक है. ऐसे में ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में महिलाएं वाघा बॉर्डर पर तिरंगा लहरा रही हैं और डांस कर रही हैं. 

4. बच्चे ने शानदार तरीके से बजाया मृदंग: सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी छाया हुआ है. इसमें एक बच्चा बड़े ही स्टाइल में मृदंग बजा रहा है. लोगों को म्यूजिक काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो के 4 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं. 

5. लोगों को ऐसे लगाया चूना: टिक टॉक पर ये फनी वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'पैसे कमाने का नया स्टाइल.' इस वीडियो में कुछ लोग डमी बॉडी को बिठाते हैं और ऊपर साड़ी चढ़ा देते हैं. जिसके बाद कुछ लोग बॉडी के साथ पैसे उठाकर ले जाते हैं. 

6. चाउमीन को बनाने का ऐसा तरीका: टिक-टॉक पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिए बताया जा रहा है कि चाउमीन बनने से पहले नूडल्स कैसे तैयार होते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नूडल्स को गंदे फर्श में बैठकर लपेट रहा है.

7. सांस रोक देने वाला झूला: ये हैरतअंगेज वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस विदेशी झूले को काफी शेयर किया जा रहा है. देखा जा सकता है कि पहाड़ पर ये झूला बना है और वो झूला लोगों को झुला रहा है. जिसको देखकर लोग हैरान हैं. 

8. दोस्त को बनाया अचारी सिंबा: इस साल लायन किंग मूवी रिलीज हुई और दुनियाभर में लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया. इस फिल्म का एक सीन है, जो काफी वायरल हुआ जिसमें सिंबा का राजतिलक होता है. इस वीडियो में यूजर अपने दोस्त को अचार से राजतिलक कर रहा है. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. 

9. देश को स्वच्छ रखने वाला वीडियो हुआ वायरल: स्वच्छ भारत अभियान के जरिए कई लोग जाग्रुक हुए हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि लोग एक दूसरे को देश को स्वच्छ रखने के लिए कह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

10. पिता को नहीं पहचान पाया बेटा: ये वीडियो भी टिक टॉप पर टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट ंमें है. इस वीडियो में बेटा मम्मी का वेडिंग एल्बम देखते हुए पूछ रहा है- मम्मी ये कौन हैं? मां कहती हैं- बेटा ये आपके पापा हैं? इतने में बेटा कहता है- पापा इतने हैंडसम हैं तो हम इस बुड्डे के साथ क्यों रह रहे हैं? इस फनी वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है.