यह ख़बर 18 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'खूबसूरत' अमीराती पुरुष निकाल दिए गए सऊदी अरब के समारोह से...

खास बातें

  • कार्यक्रम से जुड़े अधिकारी ने बताया कि तीन अमीराती नागरिकों को इस आधार पर बाहर निकाला गया, क्योंकि वे 'बेहद खूबसूरत' थे, और सदस्यों को डर था कि महिला प्रतिभागी उनकी ओर आकर्षित हो सकती हैं।
ArabianBusiness.com से:

संयुक्त अरब अमीरात के तीन नागरिकों को 'खूबसूरत' होना महंगा पड़ा, जब उन्हें सऊदी अरब की राजधानी रियाध में चल रहे एक कार्यक्रम से इस डर के आधार पर बाहर निकाल दिया गया, ताकि कहीं सऊदी महिलाएं उनकी ओर आकर्षित न हो जाएं...

वेबसाइट ArabianBusiness.com में छपे समाचार में अरबी भाषा के समाचारपत्र 'Elaph' का हवाला देते हुए बताया गया है कि संयुक्त अरब अमीरात के ये तीन नागरिक रविवार को रियाध में एक हेरिटेज कार्यक्रम में भाग ले रहे थे, जब सऊदी अरब की धार्मिक पुलिस ने उन्हें वहां से बाहर निकलवा दिया। समाचारपत्र में यह भी कहा गया कि इसके बाद तीनों पुरुषों को संयुक्त अरब अमीरात को लौटाने के लिए भी कदम उठाए गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

समाचारपत्र 'Elaph' के मुताबिक, "कार्यक्रम से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि तीन अमीराती नागरिकों को इस आधार पर बाहर निकाला गया, क्योंकि वे बेहद खूबसूरत थे, और कमीशन के सदस्यों को इस बात का डर था कि महिला प्रतिभागी उनकी ओर आकर्षित हो सकती हैं।" दरअसल, सऊदी अरब रूढ़िवादी सुन्नी मुस्लिम समाज है, जिसमें महिलाओं के लिए ऐसे पुरुषों से बातचीत करने की भी मनाही है, जिनसे उनका कोई रिश्ता नहीं है।