विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 19, 2022

इतना बड़ा मुंह कि खोलते ही बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ये हैं दुनिया की 'सबसे बड़े मुंह वाली महिला'

Largest Mouth Gap: अमेरिका की एक महिला टिकटॉक स्टार का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है. गिनीज बुक के मुताबिक, उनका मुंह 6.52 सेंटीमीटर तक खुलता है, जो अपने आप में अजूबा है. महिला ने सबसे बड़ा मुंह खोलने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड खिताब अपने नाम किया है.

इतना बड़ा मुंह कि खोलते ही बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ये हैं दुनिया की 'सबसे बड़े मुंह वाली महिला'
ये है दुनिया में सबसे चौड़े मुंह वाली महिला, जानिए कैसे बनाया ये अजीब रिकॉर्ड

Woman With Largest Mouth In The World: जहां आम इंसान को बर्गर हो या सेब, किसी भी बड़ी चीज को छोटे-छोटे टुकड़ों में या फिर बाइट लेकर खाना पड़ता है, वहां एक महिला खाने वाली इन बड़ी से बड़ी चीजों को एक साथ पूरा का पूरा ही निगल जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला एक बड़े से सेब को एक बार में ही मुंह में रख लेती है. इसी तरह वीडियो में बर्गर हो या फिर कोई चॉकलेट, कुकीज महिला एक बार में ही इसे खाती नजर आती है. गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness Book of World Records) ने दुनिया के सबसे चौड़े मुंह (Largest Mouth Gap) वाली महिला का हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई दंग है.

यहां देखें वीडियो

अमेरिका के कनेक्टिकट स्टेट की रहने वाली सामंथा राम्सडेल (Samantha Ramsdel) 2021 के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए अब दुनिया में सबसे चौड़े मुंह वाली महिला बन गई हैं. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, सामंथा के मुंह का कैपेसिटिव गैप 6.52 सेमी यानी 2.56 इंच मापा गया है, जो अपने आप में अजूबा है. बताया जा रहा है कि, सामंथा टिकटॉक पर वीडियो भी शेयर करती हैं, जहां उनके 10 लाख से भी अधिक फॉलोअर बताए जा रहे हैं.

सामंथा ने बाकी लोगों को भी अपने शरीर या कुछ अनोखा होने पर गिनीज बुक में नाम दर्ज करवाने का आग्रह किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है. 'क्या यह फिट होगा? सबसे बड़ा माउथ गैप (महिला) - @samramsdell5 जैसा कि #GWR2023 किताब में देखा गया है.' इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 48 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
इतना बड़ा मुंह कि खोलते ही बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ये हैं दुनिया की 'सबसे बड़े मुंह वाली महिला'
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;