विज्ञापन
This Article is From Apr 30, 2022

खुद पानी में डूब गया लेकिन नहीं छोड़ा ड्रिंक का ग्लास, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह शख्स खुद भले ही पानी में डूब जाता है, लेकिन अपने ड्रिंक का ग्लास डूबने नहीं देता, वो उसे संभाल कर रखता है. ऐसा लगता है जैसे वो कह रहा हो जान जाए, लेकिन ड्रिंक न जाए.

खुद पानी में डूब गया लेकिन नहीं छोड़ा ड्रिंक का ग्लास, देखें Viral Video
सोशल मीडिया पर वायरल इस Video को देख आप भी कहेंगे- 'शौक बड़ी चीज है'

सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियोज देखे होंगे, जिसमें पीने के शौकीन अजीबो-गरीब हरकतें करते नजर आते हैं. पीने के कई शौकीनों से आपका पाला पड़ा होगा, लेकिन ऐसा शौकीन शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. 'शौक बड़ी चीज है', विज्ञापन कंपनी का यह वाक्य इस वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स पर बिल्कुल परफेक्ट बैठता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में यह शख्स खुद भले ही पानी में डूब जाता है, लेकिन वो अपने ड्रिंक का ग्लास नहीं डूबने देता, उसे संभाल कर रखता है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो जैसे वो कह रहा हो, जान जाए लेकिन ड्रिंक न जाए.

यहां देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति मोटर बोट पर बैठा है और उसके एक हाथ में ड्रिंक का ग्लास है. ग्लास को संभालते हुए अचानक से मोटर बोट पलट जाती है, लेकिन आश्चर्य की बात तो यह है कि पानी में पूरी तरह से डूब जाने के बाद भी व्यक्ति के हाथ में ग्लास जस की तस रहता है. पानी में डूबे होने के बावजूद शख्स हाथ को ऊपर किए ग्लास को पकड़े रखता है और उस पर कोई आंच नहीं आने देता. थोड़ी ही देर बाद यह शख्स एक और कारनामा करता दिखता है, बिल्कुल किसी फिल्मी हीरो की तरह यह शख्स अपने एक हाथ से दूसरे हाथ में ड्रिंक का ग्लास पकड़ता है और दूसरी ओर से पानी से निकलते हुए दोबारा बोट पर सवार हो जाता है.

VIDEO: भीड़ में अपनी ही धुन में नाचती रही बच्ची, नहीं पड़ी किसी की नजर

इस वीडियो को देख लोग हक्के-बक्के रह जा रहे हैं, कुछ लोग इस शख्स की टेक्नीक की तारीफ भी कर रहे हैं. नेटिजन्स का कहना है कि ये इंसान दरअसल, स्टंट दिखा रहा है उसने अपने पैरों को बोट पर रखकर उसे नियंत्रित कर रखा है, इसलिए वह दोबारा बोट पर सवार हो पाता है. इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स रोमांच से भी भर गए हैं, एक यूजर ने लिखा, 'बहुत खूब! मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए इसे कई बार देखना पड़ा कि वह कभी भी इसे गिराए नहीं! टॉप जॉब.'

एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सेलेब्स, फैन्स को देखकर किया अभिवादन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
खुद पानी में डूब गया लेकिन नहीं छोड़ा ड्रिंक का ग्लास, देखें Viral Video
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com