VIDEO: भीड़ में अपनी ही धुन में नाचती रही बच्ची, नहीं पड़ी किसी की नजर

सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें एक मासूम सी बच्ची जमकर झूमती नजर आ रही है, वो ऐसे नाच रही है, जैसे उसे कोई देख ही नहीं रहा.

VIDEO: भीड़ में अपनी ही धुन में नाचती रही बच्ची, नहीं पड़ी किसी की नजर

बच्ची ने झूम-झूम कर ऐसे किया डांस, नहीं पड़ी किसी की नजर

कहते हैं बचपन सबसे मासूम और सबसे प्यारा होता है. ये वो दिन होते हैं, जब हम बिना किसी परवाह के अपने ही धुन में रहते हैं और खुल कर जीवन को जीते हैं. बचपन के दिन और उसमें की गई मस्ती पूरे जीवन हमें याद रहती है. ऐसे ही बचपन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें एक मासूम सी बच्ची जमकर झूमती नजर आ रही है, वो ऐसे नाच रही है जैसे उसे कोई देख ही नहीं रहा.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि पर्पल कलर की सलवार कमीज पहने यह मासूम सी बच्ची झूम-झूम कर डांस कर रही है. कभी अपने सिर पर हाथ रखे, तो कभी कमर पर हाथ रख मटकती है. मजेदार बात यह है कि इस प्यारी सी बच्ची को ऐसा जबरदस्त डांस करते वहां खड़ी भीड़ देख ही नहीं पाती. इस बच्ची के आस-पास भीड़ तो जरूर नजर आ रही है, लेकिन इस भीड़ में किसी की भी नजर इस बच्ची पर नहीं पड़ती, बल्कि सभी कुछ और ही देख रहे हैं. बच्ची अपनी ही धुन में नाच रही होती है. इस वीडियो को आईएएस अवनीश शरण ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'ऐसे नाचो जैसे कोई देख न रहा हो.'

Wedding Video:फिटनेस वाली शादी! दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर ही लगाने लगे Push-Ups

इस प्यारी सी बच्ची के वीडियो को अब तक 35 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'प्यारा, सचमुच कोई नहीं देख रहा है वीडियोग्राफर के अलावा'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'अक्सर छिपे हुए कलाकार ऐसे ही उभरते हैं'. मासूम बच्चों के ऐसे ही प्यारे-प्यारे वीडियो सोशल मीडिया पर आपको खिलखिलाने और मुस्कुराने के लिए मजबूर कर देते हैं.

एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सेलेब्स, फैन्स को देखकर किया अभिवादन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com