इस छोटे से बच्चे ने छेड़ी ऐसी तान, जिसे सुन IAS ने कहा- मारवाड़ की शान!

सोशल मीडिया पर रोज़ एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. वायरल वीडियो के ज़रिए हमें कई टैलेंटेड लोग सामने मिल जाते हैं. हमेशा देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर गायकों को लोग बेहद पसंद करते हैं.

इस छोटे से बच्चे ने छेड़ी ऐसी तान, जिसे सुन IAS ने कहा- मारवाड़ की शान!

सोशल मीडिया पर रोज़ एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. वायरल वीडियो के ज़रिए हमें कई टैलेंटेड लोग सामने मिल जाते हैं. हमेशा देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर गायकों को लोग बेहद पसंद करते हैं. अभी हाल ही में एक छोटू गायक का वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस बच्चे की आवाज़ बहुत ही मिठ्ठी है. इसे सुनने के बाद आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा बहुत ही सुंदर आवाज़ में राजस्थानी गाना गा रहा है. बच्चे की आवाज़ इतनी प्यारी है, जिसे सुन कर दिल गदगद हो जाता है. सोशल मीडिया पर ये गाना बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को आईएएस अधिकारी देव चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- इतनी कम उम्र में इतना शानदार गायन. हमारे मारवाड़ के लोक कलाकार. सोशल मीडिया पर यूज़र्स इस गाने पर कई प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.