घर जैसा नहीं, इस रेस्टोरेंट में मिलता है ‘ससुराल जैसा भोजन’, लोग बोले- कुंवारे लोग कहां जाए...

सोशल मीडिया पर एक रोस्टोरेंट काफी छाया हुआ है. इसके बारे में जानकर आप हंसेंगे भी और आपको हैरानी भी हो सकती है. क्योंकि ये रेस्टोरेंट है ही इतना अजीब.

घर जैसा नहीं, इस रेस्टोरेंट में मिलता है ‘ससुराल जैसा भोजन’, लोग बोले- कुंवारे लोग कहां जाए...

घर जैसा नहीं, इस रेस्टोरेंट में मिलता है ‘ससुराल जैसा भोजन’

सोशल मीडिया पर एक रोस्टोरेंट काफी छाया हुआ है. इसके बारे में जानकर आप हंसेंगे भी और आपको हैरानी भी हो सकती है. क्योंकि ये रेस्टोरेंट है ही इतना अजीब. दरअसल सोशल मीडिया पर एक रोस्टोरेंट की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उसका नाम लिखा है. रेस्टोरेंट का नाम ही इतना मजेदार है कि लोग उसे देखकर हैरान हैं. वैसे शायद ही कोई होगा, जिसे होटल, रेस्टोरेंट या ढाबा में खाने का शौक ना हो. लेकिन, कई बार लोग ये भी ढूंढते हैं कि बाहर जाकर भी उन्हें ऐसा खाना मिले जिसका स्वाद बिल्कुल घर जैसा हो. कुछ होटल्स, रेस्टोरेंट और ढाबे वाले तो पोस्टर में लिख भी देते हैं ‘घर जैसा स्वाद' या ‘घर जैसा खाना'.

लेकिन, रायपुर का एक रेस्टोरेंट ने तो कुछ ऐसा लिखा है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया. बता दें कि रायुपर में एक रेस्टोरेंट ने अपने पोस्टर में लिखा है, ‘ ससुराल जैसा भोजन'. इस रोस्टोरेंट की फोटो सोशल मीडिया यूजर ‘Priyanka Shukla'ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ‘घर जैसा खाना तो बहुत बार देखा-सुना है, ये पहली बार देखा'.

बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर होते ही ये वायरल हो गई और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स करने लगे. कुछ लोगों ने कमेंट में पूछा, कि आखिर कुंवारे कहां जाएं? वहीं, एक यूजर ने कहा, कि इससे अच्छा तो आदमी ससुराल ही चला जाए. एक यूजर ने लिखा, ‘लड़के की ससुराल या लड़की की'. इसी तरह बहुत से यूजर्स इस रेस्टोरेंट की फोटो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स किए जा रहे हैं. आइए इनपर डालते हैं एक नज़र...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com