केक काटने के इंतजार में बैठा ये शख्स आज है शक्तिशाली लीडर, क्या आपने पहचाना?

ट्विटर पर राजनेता की युवा तस्वीर वायरल होते ही उनके देश के लोग भी हैरान हैं कि ये आज से कई साल पहले ऐसा दिखा करते थे. क्या आप इस युवा की तस्वीर देख कर ये अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कौन होगा.

केक काटने के इंतजार में बैठा ये शख्स आज है शक्तिशाली लीडर, क्या आपने पहचाना?

दुनिया के सबसे शक्तिशाली राजनेताओं में से एक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खास मित्रों में से एक है ये शख्स. तस्वीर में ये जिस उम्र के दिखाई दे रहे हैं, उस उम्र में इस शख्स को भी शायद ही ये इल्म हो कि एक दिन ये एक बड़े देश का राष्ट्राध्यक्ष होंगे. ट्विटर पर राजनेता की युवा तस्वीर वायरल होते ही उनके देश के लोग भी हैरान हैं कि ये आज से कई साल पहले ऐसा दिखा करते थे. क्या आप इस युवा की तस्वीर देख कर ये अंदाजा लगा सकते हैं कि ये कौन होगा.

आज है पावरफुल प्रेसिडेंट

इस शख्स को अगर अब तक न पहचान पाए हो तो अब जान लीजिए सही नाम. ये युवा कोई और नहीं अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन हैं. वर्ल्ड ऑफ हिस्ट्री नाम के ट्विटर हैंडल ने ये तस्वीर शेयर की है. जिसके कैप्शन में लिखा है कि ये जो बाइडेन हैं और तस्वीर को 1960 का बताया है. इस पिक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जो बाइडेन या तो अपना बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं या फिर किसी की पार्टी का हिस्सा बने हैं. उनके सामने प्लेट, डिस्पोसेबल्स रखे हुए हैं और एक केक रखा है. जिस पर बहुत सारी कैंडल्स जगमगा रही हैं. इसके अलावा सामने भी एक बड़ी सी कैंडल रखी है. जेस्चर देखकर ये भी अंदाजा लगा सकते हैं कि जो बाइडेन इस तस्वीर में काफी खुश हैं.

यूजर्स ने कहा- वावो

जो बाइडेन के युवा दिनों की इस पिक को देखकर लोगों का रिएक्शन हैरानी भरा है. एक यूजर ने लिखा कि वो कभी इतने यंग भी थे. कुछ यूजर्स उनके लुक पर फिदा हैं और गोर्जियस, वावो और किंग जैसे कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि वो पहले काफी अलग दिखाई देते थे. एक यूजर ने लिखा कि वक्त ऐसे ही गुजरता है, उसे भूलना नहीं चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com