इस शख्स को है कौओं से प्यार, कभी कंधे तो कभी सिर पर बैठ मस्ती करता है कौआ

सोशल मीडिया पर पक्षियों के साथ इंसानों के ऐसे क्यूट रिश्ते और केमिस्ट्री के कई सारे वीडियो देखने को मिलते है. इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स कौवे के साथ खेलता और उसे पुचकारता नजर आता है.

इस शख्स को है कौओं से प्यार, कभी कंधे तो कभी सिर पर बैठ मस्ती करता है कौआ

बहुत से लोग हैं जिन्हें पक्षियों से बहुत ही प्यार होता है, ऐसे लोग पक्षियों को पालना भी पसंद करते हैं और उनके साथ खेलना भी. सोशल मीडिया पर पक्षियों के साथ इंसानों के ऐसे क्यूट रिश्ते और केमिस्ट्री के कई सारे वीडियो देखने को मिलते है. इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स कौवे के साथ खेलता और उसे पुचकारता नजर आता है.

कभी कंधे पर तो कभी सिर पर बैठे कौए
वीडियो में आप देख सकते हैं ये शख्स पीछे गाड़ी पर बैठे एक कौवे को बुलाता है, वो उसे हाथों से इशारा करता है. इशारे को देख कौआ सच में आकर उस शख्स के कंधे पर बैठ जाता है, ये देख वो शख्स खुद भी आश्चर्य से भर जाता है. वहीं थोड़ी देर बाद एक कौआ उस शख्स के सिर पर बैठा अठखेलियां करता दिखता है. इस दौरान उस आदमी की खुशी और आश्चर्य का ठिकाना ही नहीं रहता. वीडियो में नजर आ रहा है कि वो शख्स उस कौवे को हाथों से सहलाता और पुचकारता है. ऐसा लग रहा है शायद ये उसका पालतु पक्षी है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'इस तरह आप कौवे की सेना बनाते हैं. एक बार जब आप एक को अपनी तरफ कर लेते हैं, तो बाकी आपका अनुसरण करेंगे'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देख लोग शेयर कर रहे अपने अनुभव
सोशल मीडिया पर कौओं की सेना बनाते इस शख्स के वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को देख लोग अपने अनुभव भी साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने अपने अनुभव शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे याद है एक बार एक गिलहरी ने मुझसे दोस्ती करने की कोशिश की और मेरे पैर पर रेंग कर चली गई. मैं उत्साहित था, लेकिन बहुत घबराया हुआ भी था'. वहीं एक दूसरे यूजर ने इस वीडियो को शानदार बताया और इसे शेयर करने वाले को धन्यवाद दिया.