इस शख्स की चप्पलों में दिखा चमत्कार, खोलने पर निकलने लगे सोने के सिक्के, लोग हैरत में

इस पृथ्वी पर एक से बढ़कर एक कलाकार हैं. जो अपने कारनामे के कारण सोशल मीडिया पर चर्चे में रहते हैं. अभी हाल ही में एक इंसान ने चमत्कार कर दिया. उसके चप्पलों में सोना मिलने से पूरी दुनिया में हाहाकार मच गया है.

इस शख्स की चप्पलों में दिखा चमत्कार, खोलने पर निकलने लगे सोने के सिक्के, लोग हैरत में

इस पृथ्वी पर एक से बढ़कर एक कलाकार हैं. जो अपने कारनामे के कारण सोशल मीडिया पर चर्चे में रहते हैं. अभी हाल ही में एक इंसान ने चमत्कार कर दिया. उसके चप्पलों में सोना मिलने से पूरी दुनिया में हाहाकार मच गया है. सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो बहुते तेज़ी से वायरल हुआ है... अभी ट्रेंडिंग में भी है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स जादूगर कह रहे हैं तो कोई यूज़र बहुत ही अद्भुत कह रहे हैं, अब हम कुछ आपको बताएं, उससे पहले आप हमारे इस वीडियो को देख लीजिए... मामला ख़ुद समझ में आ जाएगा.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी चप्पलों में दुबई से सोने के सिक्के छिपाए हुए है, मगर इस शख्स को नहीं पता था कि जुगाड़ के सारे शहंशाह इस पावन धरती पर ही रहते हैं. यह शख्स सभी की आंखों में धूल झोंक दिया, मगर कस्टम अधिकारियों की आंखों में धूल नहीं झोंक पाया, और पकड़ा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के मीम्स और फोटो शेयर कर रहे हैं.