बिहार के इस शख़्स ने नैनो कार को बना दिया हेलीकॉप्टर, लोगों ने कहा- जुगाड़ का नाम बिहार है

बिहार मतलब जुगाड़! जी हां. सोशल मीडिया (Trending News on Social Media) पर एक ऐसी ख़बर चर्चा में है, जिसे पढ़ने के बाद आप भी कहेंगे- वाकई में बिहारी जुगाड़ु होते हैं. दरअसल, बिहार के एक शख़्स ने नैनो कार को हेलीकॉप्टर बना दिया है.

बिहार के इस शख़्स ने नैनो कार को बना दिया हेलीकॉप्टर, लोगों ने कहा- जुगाड़ का नाम बिहार है

बिहार मतलब जुगाड़! जी हां. सोशल मीडिया (Trending News on Social Media) पर एक ऐसी ख़बर चर्चा में है, जिसे पढ़ने के बाद आप भी कहेंगे- वाकई में बिहारी जुगाड़ु होते हैं. दरअसल, बिहार के एक शख़्स ने नैनो कार (Nano Car Helicopter) को हेलीकॉप्टर बना दिया है. लोग इस हेलिकॉप्टर को देखकर बेहद उत्साहित हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसकी फोटो बहुत ज़्यादा शेयर की जा रही है.

India.com वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक नैनो हेलीकॉप्टर खासकर शादी को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसे दूल्हे राजा बारात जा सकते हैं. हालांकि, ये हेलिकॉप्टर बस सड़क पर चलने के लिए है. नैनो गाड़ी के मॉडल को रीडीजाइन करके बनाया गया है. दूल्हा-दुल्हन के बैठने के लिए बनाया जा रहा है. 

इस मोडिफाइड हेलिकॉप्टर के बारे में मिस्त्री गुड्डू शर्मा ने कहा कि इस तरह के हेलीकॉप्टर को बनाने में डेढ़ लाख का खर्च है. जबकि इसको हाईटेक शक्ल देने में तकरीबन दो लाख रुपए से ज्यादा का खर्च आएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ख़बर के मुताबिक, इस हेलिकॉप्टर का प्रयोग शादियों के दौरान किया जाएगा. इस हेलिकॉप्टर के ज़रिए दूल्हे-दुल्हन को एक बेहतरीन एक्सपीरियंस दिया जाएगा.