विज्ञापन
This Article is From Nov 06, 2023

एनाकोंडा के मुंह से गुजर कर निकल गया ये आलसी जानवर, ऐसा लग रहा है- यमराज छुट्टी पर हैं!

जब किस्मत मेहरबान होती है तो स्लॉथ जैसा आलसी जीव भी मौत को टक्कर देकर निकल जाता है. इस वीडियो को देखकर आप भी ऐसी राय बनाने में कामयाब हो जाएंगे.

एनाकोंडा के मुंह से गुजर कर निकल गया ये आलसी जानवर, ऐसा लग रहा है- यमराज छुट्टी पर हैं!

कहते हैं कि जरा सी मौत को दावत देने के समान है लेकिन उस जानवर के बारे में क्या कहेंगे जो दुनिया में अपने आलस के लिए ही मशहूर है. जी हां बात हो रही है दुनिया के सबसे आलसी जानवर के रूप में विख्यात स्लॉथ की. लेकिन एक मामले में स्लॉथ का ये कारनामा देखकर चौंक जाएंगे आप. वायरल वीडियो में देखा सकता है कि स्लॉथ जाने में इतना मशगूल था कि रास्ते में पड़ी मौत भी उसे देखकर सकते में आ गई. हमला करने की बजाय खुद ही किनारा कर लिया. कौन था मौत का वो सामान चली आपको बताते हैं. 

बहादुरी या बेवकूफी, इसे क्या कहेंगे आप 
ट्विटर पर ये हैरान कर देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को नेचर इज अमेजिंग नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें आप देख सकते हैं कि घने जंगल के बीचो बीच स्लॉथ गुजरता हुआ नजर आ रहा है, तभी रास्ते के बीच में एनाकोंडा आ जाता है. अब आप सोच रहे होंगे कि एनाकोंडा के सामने स्लॉथ की क्या बिसात.  पर यह वीडियो आपको हैरान करने का क्योंकि रास्ते से गुजर रहा स्लॉथ बेफिक्र होकर न सिर्फ आगे निकल जाता है बल्कि एनाकोंडा के ऊपर हाथ रखकर पल भर के लिए ठहरता भी है. एक बार के लिए एनाकोंडा जैसा भयानक सांप भी अपने ऊपर से गुजरती इस अनोखी चीज को देखकर चौंक कर हट जाता है. एनाकोंडा ऐसा अजगर है जो बकरी से लेकर भैंसे तक को निगल जाए और ऐसा अजगर स्लॉथ से डर गया, इसे देखकर लोगों को काफी हैरानी हो रही है. वीडियो देखकर लोग स्लॉथ की हिम्मत या कहें कि बेवकूफी पर काफी कमेंट कर रहे हैं. लेकिन इसे किस्मत भी कहा जा सकता है.

तरह तरह के कमेंट्स से भरा गया सोशल मीडिया 
कुछ लोगों का कहना है कि स्लॉथ मौत को छूकर लौट आया. वहीं कुछ लोगों को लग रहा है कि अजगर स्लॉथ से डरा नहीं बल्कि उसका पेट भरा हुआ था. जब अजगर का पेट भरा होता है तो वो शिकार पर हमला नहीं करता. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि अजगर ने स्लॉथ के पैने हाथ देख लगे होंगे, तो डरकर पीछे हट गया. कई कमेंट्स में आलसी स्लॉथ को सबसे हिम्मती और जांबाज कहा गया है. कुछ यूजर्स को अजगर की बेचारगी पर तरस आ रहा है कि इतना भयंकर होने के बाद भी उसे अपने शिकार के न डरने पर शर्म आ गई होगी. इस वीडियो को हाल ही में शेयर किया गया है और अब तक 15 मिलियन से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
एनाकोंडा के मुंह से गुजर कर निकल गया ये आलसी जानवर, ऐसा लग रहा है- यमराज छुट्टी पर हैं!
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com