जनाब ये बिहार है : ट्रेन रोककर शराब पीने गया लोको पायलट, वीडियो देख सिर पीट लेंगे

एक विज्ञापन याद होगा, जिसमें मध्य प्रदेश के बारे में कहा जाता था- एमपी गजब है. मगर आज हम आपको जो कहानी बताने जा रहे हैं, उसे पढ़ने के बाद आप कहेंगे- बिहार गजब है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

जनाब ये बिहार है : ट्रेन रोककर शराब पीने गया लोको पायलट, वीडियो देख सिर पीट लेंगे

एक विज्ञापन याद होगा, जिसमें मध्य प्रदेश के बारे में कहा जाता था- एमपी गजब है. मगर आज हम आपको जो कहानी बताने जा रहे हैं, उसे पढ़ने के बाद आप कहेंगे- बिहार गजब है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लोको पायलट नशे के धूत में है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोको पायलट ने शराब पी रखी थी. इस उप चालक को शराब की ऐसी तलब महसूस हुई कि ट्रेन रोककर शराब पीने चला गया. इस चालक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में जो शख्स दिख रहा है, वो लोको पायलट है, मतलब उप चालक. देखा जाए तो बिहार में शराब बंद हैं, मगर लोको पायलट को पता है कि शराब कहां मिलती है, तभी तो इस महाशय ने ट्रेन रोककर शराब पीने चला गया. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सहायक ड्राइवर की इस हरकत के कारण एक घंटे तक स्टेशन पर ट्रेन खड़ी रही. बाद में ट्रेन में ही मौजूद एक दूसरे ड्राइवर ने स्टेशन मास्टर से इजाजत लेकर ट्रेन आगे बढ़ाई. नशे में धुत्त इस ड्राइवर के हंगामे के बाद जीआरपी पुलिस ने ड्राइवर में गिरफ्तार किया. वहीं, डीआरएम ने भी घटना में जांच के आदेश दिए.

सोशल मीडिया पर समाचार एजेंसी एएनआई के पत्रकार ने @Mukesh_Journo हैंडल से इस वीडियो को पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 9 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आई हैं. फिलहाल, इस मामले की जांच हो रही है.

देखें वीडियो- दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंदू-मुस्लिम गले मिलकर मना रहे ईद का त्योहार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com