गजब! चोरी हुई साइकिल के लिए फिर से करनी पड़ी चोरी, लगाई गजब की तरकीब

कई बार हमारी सबसे पसंदीदा चीज चोरी हो जाने पर हमें बड़ा अफसोस होता है. हमारा चोरी हुआ सामान फिर कही हमसे टकरा जाए, तो ऐसा लगता है जैसे लॉटरी गई हो.

गजब! चोरी हुई साइकिल के लिए फिर से करनी पड़ी चोरी, लगाई गजब की तरकीब

अपनी चोरी हुई साइकिल को लड़की ने ऐसे किया हासिल, लगाई गजब की तरकीब

बचपन में कई लोग इस हादसे से गुजरे होंगे, जब उनकी साइकिल या कोई और खिलौना कोई और उड़ा ले गया हो. कई बार हमारी सबसे पसंदीदा चीज चोरी हो जाने पर हमें बड़ा अफसोस होता है. हमारा चोरी हुआ सामान फिर कही हमसे टकरा जाए तो जैसे लॉटरी ही गई, लेकिन हर किसी के पास ये कहने की हिम्मत नहीं होती कि,  'अरे ये तो मेरा है'. मगर एक लड़की ने कुछ ऐसा ही कर दिया और अपनी चोरी हुई साइकिल वापस पा ली. साइकिल के साथ लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

यहां देखें पोस्ट


फेसबुक पर

सामने आई एक तस्वीर में एक युवती साइकिल के साथ खड़ी है और खुशी से स्माइल करती दिख रही है. तस्वीर के साथ लिखा है, 'मेरी बाइक पिछले हफ्ते चोरी हो गई थी, मैंने कल उसे एक सेल में देखा. मैंने सेलर को मैसेज किया और उससे मिली. मैंने उससे बाइक को चलाने की अनुमति मांगी, उसने कहा ठीक है, लेकिन इसे लेकर गायब मत होना. मगर मैंने ठीक ऐसा ही किया. मैंने अपनी बाइक वापस चुरा ली'. इस पोस्ट को देख सोशल मीडिया पर ढेरों ऐसे यूजर्स ने कमेंट किया, जो कभी न कभी इस तरह की परिस्थिति से गुजर चुके हैं.

Watch Video: कमाल का टैलेंट! बच्ची की बेहतरीन एक्टिंग ने डिजनी कैरेक्टर को किया फेल, एक्सप्रेशन देख हार बैठेंगे दिल

कई यूजर्स ने अपनी आप बीती शेयर की और बताया कि कैसे उन्हें उनकी चोरी में गई चीजें वापस मिली. एक यूजर ने लिखा, 'मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ, यह मेरा कैमरा था और एक बार जब मैंने पुष्टि कर दी कि यह मेरा है, तो मुझे बैंक में पुलिस से मिलना था, जहां मैं कैमरा खरीदने के लिए नकदी लेने के लिए रुक रहा था. उस गिरफ्तारी को देखकर बहुत संतोष हुआ'. वहीं एक यूजर ने बताया कि, 'आपके लिए अच्छा हैं. ठीक ऐसा ही हमनें तब किया था, जब हमारी बाइक चोरी हो गई थी! एक अच्छा एहसास.'


 

यहां देखें वीडियो- कियारा आडवाणी सेट के बाहर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com