इंफ्लुएंसर पत्नी ने हफ्ते भर में शॉपिंग कर उड़ाए पति के 20 करोड़ से अधिक रुपये, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

लिंडा ने एक बार फिर विवाद को जन्म दिया है. इस बार, ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने केवल एक हफ्ते में शॉपिंग पर $2 मिलियन से अधिक खर्च करने का खुलासा किया.

इंफ्लुएंसर पत्नी ने हफ्ते भर में शॉपिंग कर उड़ाए पति के 20 करोड़ से अधिक रुपये, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

इंफ्लुएंसर पत्नी ने हफ्ते भर में शॉपिंग कर उड़ाए पति के 20 करोड़ से अधिक रुपये

मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर लिंडा एंड्रेड (Influencer Linda Andrade) रेगुलर अपने सोशल मीडिया पर कमाल के वीडियोज शेयर करती हैं, उनकी शानदार शॉपिंग वीडियो में हाई-एंड हैंडबैग और शानदार गहनों की शॉपिंग शामिल होती हैं. दुबई के एक करोड़पति (Dubai millionaire) की 24 वर्षीय पत्नी, जो अक्सर अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल और शानदार खरीदारी दिखाने वाले वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है. लिंडा ने एक बार फिर विवाद को जन्म दिया है. इस बार, ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने केवल एक हफ्ते में शॉपिंग पर $2 मिलियन (20.8 करोड़ रुपये) से अधिक खर्च करने का खुलासा किया.

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, लिंडा ने अपनी फिजूलखर्ची का डिटेल देते हुए एक वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया, जिसे 580,000 से अधिक बार देखा गया है. कथित तौर पर उसकी शादी दुबई स्थित विदेशी मुद्रा और क्रिप्टो व्यापारी रिकी एंड्रेड से हुई है, जिनसे उसने कथित तौर पर तब शादी की थी जब वह सिर्फ 19 साल की थी.

हफ्ते भर में $2.5 मिलियन खर्च का दावा

एंड्रेड ने अपने खर्च करने की आदतों के बारे में द न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया, मुझे गोल्ड की तरह दिखने वाले ब्यूटी का प्रदर्शन करने में कोई शर्म नहीं है. सोशल मीडिया सेंसेशन लिंडा एंड्रेड, जिन्हें ‘ओरिजिनल दुबई हाउसवाइफ' के नाम से भी जाना जाता है, के लगभग 600,000 फॉलोअर्स के हैं. अपनी लेटेस्ट और सबसे विवादास्पद क्लिप के अनुसार, लिंडा ने कथित तौर पर एक सप्ताह में $2.5 मिलियन की भारी रकम उड़ाने का फैसला किया.

लोग बोले- ये पैसे की बर्बादी है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लिंडा के इस वीडियो का सोशल मीडिया पर लोग आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, तुम्हारे पास इतना असीमित पैसा कैसे है, भाई?". दूसरे ने लिखा, यह फ्लेक्स नहीं है. यह बर्बादी है. तीसरे ने लिखा, जब मैं मैकडॉनल्ड्स में 10 डॉलर खर्च करता हूं तो मुझे रोना आता है.