सड़क पर पत्थर हटाते हुए दिखा ये कुत्ता, लोग कह रहे हैं- ये सुपरडॉग है बहुत ही दिलदार!

सोशल मीडिया एक समंदर है. यहां कई तरह के वीडियोज़, मीम्स, कंटेट और फोटोज़ देखने को मिलते हैं. इन वीडियोज़ के ज़रिए लोग खुद को एजुकेट, एंटरटेन और मज़बूत करते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर डॉग्स के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं.

सड़क पर पत्थर हटाते हुए दिखा ये कुत्ता, लोग कह रहे हैं- ये सुपरडॉग है बहुत ही दिलदार!

सोशल मीडिया (Social Media) एक समंदर है. यहां कई तरह के वीडियोज़, मीम्स, कंटेट और फोटोज़  (Viral Photos, Memes, Trending Videos) देखने को मिलते हैं. इन वीडियोज़ के ज़रिए लोग खुद को एजुकेट, एंटरटेन और मज़बूत (Educate, Entertain, Inform) करते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर डॉग्स के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं कि क्या शानदार कुत्ता है. हम कुछ कहें उससे पहले आप ये वीडियो देख लें.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता सड़क किनारे से एक पत्थर अपने दोनों पैरों से किनारे लगा रहा है. ये वीडियो बहुत ही मोटिवेशनल है. इस वीडियो को देखकर लोग कुत्ते को सुपरडॉग कह रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा है- ये बहुत ही परोपकारी कुत्ता है. मानवता की मिसाल है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा है- वाकई में बेहद दिलचस्प कुत्ता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल हो रहे वीडियो को Thund3rB0lt नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो को 5 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन मिल चुके हैं.