छोटे से बच्चे की तरह मजे से स्लाइड करता नजर आया ये क्यूट सा Puppy, Video में दिखा दिल छू लेने वाला रिश्ता

इंटरनेट पर लोगों की मुस्कुराहट की वजह बन रहा है यह वीडियो एक बच्चे और उसके प्यारे से डॉगी का है. वीडियो में बच्चा अपने ही छोटू दोस्त यानी डॉगी को झूला झुला रहा है. अब आखिर दोनों मिलकर कौन सी मस्ती कर रहे हैं चलिए आपको दिखाते हैं.

छोटे से बच्चे की तरह मजे से स्लाइड करता नजर आया ये क्यूट सा Puppy, Video में दिखा दिल छू लेने वाला रिश्ता

इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स बेहद खुश हो रहे हैं.

अगर आपके घर पर डॉगी है तो आप यह अच्छे से समझ पाएंगे कि एक छोटे से डॉगी की शरारते और क्यूटनेस किसी छोटे से बच्चे से कम नहीं होती. शायद यही वजह है कि लोग अपने पालतू कुत्तों को बिल्कुल बच्चों की तरह प्यार करते हैं. ऐसी ही एक प्यारी सी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी बड़ी सी स्माइल आ जाएगी. इंटरनेट पर लोगों की मुस्कुराहट की वजह बन रहा है यह वीडियो एक बच्चे और उसके प्यारे से डॉगी का है. वीडियो में बच्चा अपने ही छोटू  दोस्त यानी डॉगी को झूला झुला रहा है. अब आखिर दोनों मिलकर कौन सी मस्ती कर रहे हैं चलिए आपको दिखाते हैं.

 मज़े से झूला Puppy

 कोई भी रिश्ता प्यार और विश्वास का होता है. इंसान और जानवरों के बीच में यह एहसास अक्सर देखने को मिल ही जाता है. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें दोस्ती भी है, प्यार, मस्ती और भरोसा भी. इस वीडियो में एक क्यूट सा Puppy बिल्कुल किसी छोटे से बच्चे की तरह स्लाइडर यानि फिसल पट्टी पर स्लाइड करता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल हाथ में इस छोटे डॉगी को लिए एक बच्चा नजर आ रहा है जो उसे सीढ़ी के बगल में बने स्लाइडर के ऊपर छोड़ कर नीचे आता है और फिर नीचे अपनी दोनों बाहों को फैलाकर उसे रोकने का इंतजार करता है ताकि वो गिरे नहीं.  ऊपर से गिरने के डर से डरा सहमा Puppy पहले तो धीरे-धीरे आगे बढ़ता है लेकिन जैसे ही अपने दोस्त को  देखता है बिना कुछ सोचे फिसल जाता है.  दोनों की यह प्यारी सी मस्ती इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है. 

लोग बोले-ये है ट्रस्ट स्लाइड 

Buitengebiden  नाम की ट्विटर अकाउंट से डॉगी के बजे से झूला झूलते हुए का यह वीडियो  शेयर किया गया है.  वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है' Puppy Slide'.  वीडियो को देखकर इंटरनेट यूजर्स दोनों पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. कोई इस वीडियो को क्यूट बता रहा है तो कोई एडोरेबल.  इसके अलावा कमेंट सेक्शन पर लोगों ने डॉग के बच्चों के साथ बेहद प्यारे और दिल छू लेने वाले वीडियोस भी पोस्ट किए हैं.  एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा यह ट्रस्ट स्लाइड है जो बताती है कि छोटे से पप्पी को अपने दोस्त पर कितना भरोसा है. 

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com