सूई-धागे की मदद से बना है ये शहर, विज्ञान, कला और इंजीनियरिंग का अद्भुत उदाहरण है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक सूई और धागे की मदद से बहुत ही सुंदर कलाकृतियां बनाई गई हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा कि आप कला, विज्ञान को एक साथ देख रहे हैं. पहली नज़र में लगेगा कि ये कोई एनिमेशन है...

सूई-धागे की मदद से बना है ये शहर, विज्ञान, कला और इंजीनियरिंग का अद्भुत उदाहरण है

Social Media Viral Video: यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो पूरी तरह से हैरान कर देने वाले होते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें देखने के बाद हम दंग हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा कि आप किसी एनिमेशन को देख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स पूरी तरह से हैरान होकर कमेंट कर रहे हैं.

देखें  वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक सूई और धागे की मदद से बहुत ही सुंदर कलाकृतियां बनाई गई हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा कि आप कला, विज्ञान को एक साथ देख रहे हैं. पहली नज़र में लगेगा कि ये कोई एनिमेशन है, मगर ध्यान से देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि ये इंजीनियरिंग का शानदार नज़ारा है. ऐसा लगता है कि एक बहुत ही बड़ा शहर है. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @hcmariwala नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो पर 6 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस वीडिय पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. 

ये भी देखें- AAP नेता राघव चड्ढा ने परिणीति के बारे में पूछने पर मुस्कुराते हुए दिया ये जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com