अचानक खुद ब खुद चलने लगी कचरे की थैली, CCTV में देखें पार्सल चुराने का भयंकर जुगाड़

Chor Ka Video: चोरी का यह वीडियो देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वीडियो में एक शख्स को कचरे की थैली पहनकर चोरी की घटना को अंजाम देते देखा जा सकता है.

अचानक खुद ब खुद चलने लगी कचरे की थैली, CCTV में देखें पार्सल चुराने का भयंकर जुगाड़

चोरी का ये जुगाड़ देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Thief viral video: कहते हैं चोर चोरी से जाए हेरा फेरी से नहीं. चोर को बस मौके की तलाश होती है और चांस मिलते ही पलक झपकते वो अपना हाथ साफ कर देता है. यूं तो बदलते वक्त के साथ चोर भी एडवांस हो गए हैं. चोर चोरी के लिए नये नये तरीके आजमा रहे हैं, जिनके बारे में जानकर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. हाल ही में एक ऐसे ही चोर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी की हंसी छूट रही है, तो कोई चोरी का ये अजीबोगरीब तरीका देखकर हक्का-बक्का रह गया है.

चोरी के लिए तगड़ा जुगाड़ (Desi Jugad Viral Video)

वीडियो में चोर का ये हाइटेक जुगाड़ देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. यूं तो चोरी के आपने कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में चोरी का तरीका आपको भी हिला देगा. वीडियो में एक शख्स को कचरे की थैली पहनकर चोरी की घटना को अंजाम देते देखा जा सकता है. दरअसल, शख्स कचरे की थैली पहनकर पार्सल चुराने की फिराक में है.

यहां देखें वीडियो

यकीनन चोरी की इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे कचरे की एक बड़ी सी थैली हिलती नजर आ रही है, लेकिन जब आप गौर से देखेंगे, तो एक चोर जिसने चेहरा छिपाने के लिए एक बड़ी सी काली रंग की थैली को पहनी है, धीरे-धीरे चलकर दरवाजे तक आता है. इसके बाद वहां रखा एक पार्सल बॉक्स उठाकर उसे थैली के अंदर छिपा लेता है और फिर बड़े ही आराम से गार्डन से होता हुआ बाहर निकल जाता है. चोर की ये हरकत दरवाजे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है, अब यही क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

चोरी का तरीका देख दंग रह गए लोग (garbage bag theif video)

5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 4.95 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, कचरे के थैले में छिपा एक चोर धीरे-धीरे ऊपर आया और उनके बरामदे से किसी का पैकेट उठा लिया. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, कमाल है. ये तो बिल्कुल नई चोरी की तकनीक है. हां, लेकिन उसे फिर भी जेल होनी चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, जूतों पर ध्यान दें. निश्चित ही ये एक पुरुष होगा, क्योंकि उसने अपना काम सही तरीके से नहीं किया. तीसरे यूजर ने लिखा, ये बॉक्स उसे देना बनता है, क्योंकि उसने बहुत ही क्रिएटिव तरीका अपनाया.

ये भी देखिए: Alexa से Monkey को भगाने वाली बच्ची को Anand Mahindra का 'Job Offer'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com