'मानिके मागे हिते' गाने पर रेस्टोरेंट में जमकर नाचा युवक, लोगों ने कहा- भाई ख़तरनाक डांस है ये

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स एक रेस्टोरेंट में जबर्दस्त डांस कर रहा है. इस शख्स के डांस को देखने के बाद कई लोग इसके फैन हो चुके हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स 'मानिके मागे हिते' गाने के हिन्दी वर्जन पर डांस कर रहा है.

'मानिके मागे हिते' गाने पर रेस्टोरेंट में जमकर नाचा युवक, लोगों ने कहा- भाई ख़तरनाक डांस है ये

Social Media Viral Video: 2022 में एक गाना जमकर वायरल हुआ था. इस गाने का नाम है 'मानिके मागे हिते.' इस गाने को 226 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस गाने के कई वर्जन बने. भारत की बात करें तो लगभग सभी भाषाओं में इसके वर्ज़न देखने को मिले. सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक 'मानिके मागे हिते' गाने पर एक रेस्टोरेंट में जबर्दस्त डांस कर रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स एक रेस्टोरेंट में जबर्दस्त डांस कर रहा है. इस शख्स के डांस को देखने के बाद कई लोग इसके फैन हो चुके हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स 'मानिके मागे हिते' गाने के हिन्दी वर्जन पर डांस कर रहा है. सोशल मीडिया पर इस डांस को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को talented_indian_dancers नाम के इंस्टग्राम यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 66 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़क ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई बहुत ही सुंदर डांस कर रहा है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करके लिखा- भाई जलवा है.