सड़क पर तेज रफ्तार में आ रहा था ट्रक, मोड़ पर बाइक आ गई, बचाने के कारण हुआ एक्सीडेंट

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बाइक सवार शख्स को बचाने के चक्कर में एक ट्रक अनियंत्रित हो जाता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईपीएएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल @ipskabra से शेयर किया है.

सड़क पर तेज रफ्तार में आ रहा था ट्रक, मोड़ पर बाइक आ गई, बचाने के कारण हुआ एक्सीडेंट

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. आज भी एक भयानक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप पूरी तरह से सहम जाएंगे. दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक ट्रक तेज रफ्तार में आ रहा है. तभी एक मोड़ पर एक बाइक आ जाती है. बाइक पर बैठा व्यक्ति बिना देखे ही आगे बढ़ जाता है, जिसके कारण ट्रक ड्राइवर को काफी दिक्कत होती है. बाइक सवार इंसान को बचाने के चक्कर में वो ट्रक को अचानक मोड़ लेता है, जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर पलट जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. 

देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बाइक सवार शख्स को बचाने के चक्कर में एक ट्रक अनियंत्रित हो जाता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईपीएएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल @ipskabra से शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा है- ऐसी गति राखिये, दुर्घटना कभी ना होय, औरन भी सुरक्षित रहै, आपौ सुरक्षित होय.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 26 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जाको राखे साईयां मार सके न कोय. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- एक बाइक वाले की ग़लती कैसे एक बड़ी गाड़ी वाले को भारी पड़ी ये देखिए. अचानक सामने आए बाइक सवार को अगर ट्रक वाला बचाने की कोशिश नहीं करता तो रौंदता निकल जाता. साइड रोड से मेन रोड पर आने के क़ायदे होते हैं. हर किसी को फ़ॉलो करना चाहिए.