गिलहरी छत पर चढ़ना चाहती थी, बिल्ली रोक रही थी, दोनों के बीच युद्ध देखकर हंसी आ जाएगी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बिल्ली, गिलहरी को रोक रही है. गिलहरी बार-बार कोशिश कर रहा है कि वो छत पर चढ़ जाए, मगर बिल्ली मौसी उसे चढ़ने ही नहीं दे रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडिया बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

गिलहरी छत पर चढ़ना चाहती थी, बिल्ली रोक रही थी, दोनों के बीच युद्ध देखकर हंसी आ जाएगी

इंसानों की तरह जानवरों में भी ईर्ष्या की भावना होती है. सोशल मीडिया पर कई वीडियो में उनकी हरकतें दिख जाती हैं. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बिल्ली, गिलहरी को रोक रही है. गिलहरी बार-बार कोशिश कर रहा है कि वो छत पर चढ़ जाए, मगर बिल्ली मौसी उसे चढ़ने ही नहीं दे रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडिया बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये दोनों कैसे एक दूसरे से झगड़ा कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बिल्ली, गिलहरी को रोक रही है. गिलहरी बार-बार कोशिश कर रहा है कि वो छत पर चढ़ जाए, मगर बिल्ली मौसी उसे चढ़ने ही नहीं दे रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडिया बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये दोनों कैसे एक दूसरे से झगड़ा कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @buitengebieden_ नाम के ट्विटर हैंडल से अपलोड  किया है. इस वीडियो को लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.