फ्रिज में मिला इंसान का कटा हुआ सिर, जिसे देखकर लोग डर गए, मगर इसमें एक ट्विस्ट है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने से पहले आपसे गुज़ारिश है कि आप अपनी शर्तों पर ही इस वीडियो को देखें. हालांकि, इस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं है, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे.

फ्रिज में मिला इंसान का कटा हुआ सिर, जिसे देखकर लोग डर गए, मगर इसमें एक ट्विस्ट है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने से पहले आपसे गुज़ारिश है कि आप अपनी शर्तों पर ही इस वीडियो को देखें. हालांकि, इस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं है, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, ये एक प्रैंक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स ख़ूब अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वायरल वीडियो में एक शख्स अपने दोस्त से प्रैंक कर रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कांच के बर्तन में एक तस्वीर लगाता है. तस्वीर के अलावा शख्स सॉस लगा देता है. ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि ये तस्वीर में किसी इंसान का कटा हुआ सिर नज़र आ रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहला शख्स प्रैंक करके बाहर भाग जाता है, तभी उसका दोस्त आता है. दोस्त जैसे ही फ्रिज खोलता है, उसके बाद उसका सिर चकरा जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को फेसबुक पर डाला गया है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है. James Van den Bergh नाम के फेसबुक यूज़र ने ये वीडियो अपने पेज पर डाला है. अबतक इस वायरल वीडियो को 4.7 मिलियन लोगों ने देखा है, वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. इस वीडियो को देखकर एक यूज़र ने कमेंट किया है. यूज़र ने लिखा- ऐसा मज़ाक कौन करता है भाई?