एलियन की तरह आवाज़ करते हैं मगरमच्छ के बच्चे, ऐसा लगता है जैसे स्पेस में लेज़र गन चला रहे हों

मगरमच्छ से छोटे बच्चों की आवाज सुन आप हैरानी में पड़ जाएंगे, आपको ऐसा लगेगा जैसे लेजर गन से ढेरों बुलेट एक साथ फायर हो रहे हों.  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बेबी मगरमच्छ की अजीबोगरीब आवाज सुनाई दे रही है, जो किसी को भी चौंका दे.

एलियन की तरह आवाज़ करते हैं मगरमच्छ के बच्चे, ऐसा लगता है जैसे स्पेस में लेज़र गन चला रहे हों

आपने कुत्ते-बिल्ली, शेर से चूहे तक जानवरों की अलग-अलग आवाजें सुनी होंगी, लेकिन क्या आपने कभी बेबी मगरमच्छ की आवाज सुनी है. मगरमच्छ से छोटे बच्चों की आवाज सुन आप हैरानी में पड़ जाएंगे, आपको ऐसा लगेगा जैसे लेजर गन से ढेरों बुलेट एक साथ फायर हो रहे हों.  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बेबी मगरमच्छ की अजीबोगरीब आवाज सुनाई दे रही है, जो किसी को भी चौंका दे.

मगरमच्छ के बच्चों का वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो में कई सारे मगरमच्छ के बच्चे पानी की एक टैंक में तैरते नजर आते हैं.  वह अपनी धुन में पानी में तैरते रहते हैं इतने में उनका केयर टेकर वहां पहुंचता है, जिसे देख सभी बेबी मगरमच्छ उसकी ओर बढ़ने लगते हैं. ये शख्स अपनी हथेली टैंक की तरफ बढ़ाता है. अपनी ओर बढ़ी हथेली को देख सभी बेबी क्रोकोडाइल एक्साइटेड हो जाते हैं और जोर से आवाज निकालते हुए हथेली की ओर बढ़ते हैं. उनकी आवाज अजीब सी सुनाई पड़ती है, जैसे लेजर गन चल रहे हों. आवाज करते हुए एक मगरमच्छ का बच्चा शख्स की हथेली पर चढ़ जाता है और अपना सिर उठाता है, जैसे वह बात करना चाह रहा हो. उसे देख एक दूसरा बेबी मगरमच्छ भी हथेली के ऊपर आ जाता है.
 

यूजर्स ने बताया क्यूट
इस वीडियो को ट्विटर पर Yog नाम की प्रोफाइल से शेयर किया गया है. वीडियो पर 26 हजार से अधिक व्यूज आए हैं, इसके साथ ही 26 सौ से अधिक लाइक्स और 500 से अधिक रिट्वीट्स हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग इसे क्यूट और एडोरेबल बता रहे हैं, हालांकि कुछ यूजर्स केयर टेकर के लिए डर भी रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com