विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 24, 2023

माही वाला हेलिकॉप्टर शॉट देखने के बाद गदगद हुए रेल मंत्री, सोशल मीडिया पर कह दी ये बात

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची बल्लेबाजी करती हुई नज़र आ रही है. ताबड़तोड़ बल्ले से गेंद को मार रही है. कभी लेग में तो कभी ऑफ में. कई बार डिफेंस कर रही है तो ककई बार हेलिकॉप्टर शॉट मार रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पूरी तरह से हैरान कर रहा है.

माही वाला हेलिकॉप्टर शॉट देखने के बाद गदगद हुए रेल मंत्री, सोशल मीडिया पर कह दी ये बात

एक समय कभी कहा जाता था कि क्रिकेट सिर्फ लड़कों का खेल है. हालांकि, अब समय पूरी तरह से बदल चुका है. देश की बेटियों ने भी बल्ला थाम लिया है. सोशल मीडिया पर आए दिन बल्लेबाजी करते हुए बेटियों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इश वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बल्ले से कमाल की बल्लेबाजी कर रही है. सबसे हैरान करने वाली बात है कि छोटी बच्ची बड़े ही आराम से हेलिकॉप्टर शॉट मार रही है. इश वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि इस छोटी सी उम्र में कोई बच्ची शानदार बल्लेबाज़ी कर सकती है.

इस वीडियो को देखने के बाद रेलमंत्री ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा- मेरा फेवरेट शॉट हेलिकॉप्टर शॉट है, आपका क्या है?

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची बल्लेबाजी करती हुई नज़र आ रही है. ताबड़तोड़ बल्ले से गेंद को मार रही है. कभी लेग में तो कभी ऑफ में. कई बार डिफेंस कर रही है तो ककई बार हेलिकॉप्टर शॉट मार रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पूरी तरह से हैरान कर रहा है. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि इस तरह के शॉट्स एक छोटी बच्ची खेल रही है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. @ikpsgill1 नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बच्ची का आत्मविश्वास देखकर बेहद खुशी हो रही है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर वीडियो है. वायरल हो रहे इस वीडियो को 36 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
माही वाला हेलिकॉप्टर शॉट देखने के बाद गदगद हुए रेल मंत्री, सोशल मीडिया पर कह दी ये बात
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;