नन्हें हाथी को आगे बढ़ने में हो रही थी परेशानी, तभी मां ने की मदद, वीडियो देखकर अच्छा लगेगा

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथिनी अपने बच्चे को कैसे आगे बढ़ने में मदद करती है.

नन्हें हाथी को आगे बढ़ने में हो रही थी परेशानी, तभी मां ने की मदद, वीडियो देखकर अच्छा लगेगा

सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथिनी अपने बच्चे को कैसे आगे बढ़ने में मदद करती है. सोशल मीडिया पर यह क्यूट वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो देखने के बाद लोग काफी ज़्यादा एक्टिव हो गए हैं. एक यूज़र इस वीडियो को देखने के बाद कहता है कि ऐसा सपोर्ट सबको ज़िंदगी में चाहिए.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो हाथी और एक बच्चा जंगलव में कहीं जा रहे थे. रास्ते में एक बड़ी सी लकड़ी मिलती है. बड़ा वाला हाथी आसानी से लकड़ी को क्रॉस कर जाता है. वहीं नन्हें हाथी को काफी दिक्कत होती है. इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि नन्हें हाथी को सपोर्ट करने के लिए उसकी मां पीछे से सपोर्ट करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.इस वीडियो को buitengebieden_ नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं सैंकड़ों लोगों के कमेंट्स बी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आगे बढ़ने के लिए किसी न किसी की ज़रूरत पड़ती है.